“चलते रहेंगे काफ़िले मेरे बिना भी यहां…” कहकर फाँसी चढ़ गई शादीशुदा लड़की

माछीवाड़ा में एक नौजवान लड़की ने अचानक आत्महत्या कर ली. इससे पहले उसने सोशल मीडिया पर 2 स्टेटस लगाए थे. पढ़िए पूरी खबर

JBT Desk
JBT Desk

Punjab News: पंजाब की माछीवाड़ा में एक प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत हुआ है. यहाँ एक नौजवान लड़की ने स्टेटस पर कुछ शायराना बातें कहीं और इस दुनिया को अलविदा कह गई. बताया जा रहा है कि धागे की फैक्ट्री में काम करने वाली नौजवान लड़की ने फाँसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. बताया जा रहा है कि लड़की ने एक साल पहले ही इसी फ़ैक्ट्री में काम करने वाले युवक के साथ लव मैरिज की थी. 

माछीवाड़ा साहिब के कुहारा रोड पर मौजूद एक धागा फै़क्ट्री में रहने वाली नव-विवाहिता रूपमा (20) ने मिल क्वार्टर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. रूपमा और उसका पति सौरव कुमार यहां थ्रेड फैक्ट्री में काम करते थे और यहीं मिल के अंदर बने क्वार्टर में रहते थे. कल देर शाम जब परिवार के सदस्यों ने उसके क्वार्टर का दरवाजा खट-खटाया तो वह अंदर से बंद था, बार-बार दरवाजा खट खटाने के बाद भी उसने दरवाजा नहीं खोला तो पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोड़ा गया. दरवाज़ा तोड़ने के बाद कमरे के अंदर का नजारा देख सभी सन्न रह गए, क्योंकि  रूपामा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. 

घटना की जानकारी पुलिस को दी और मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थाने में विवाहिता के माता-पिता और उसके पति भी मौजूद थे जिन्होंने पुलिस को बयान दर्ज कराया कि रूपमा पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान थी. जिसके कारण उसने आत्महत्या कर ली. अपनी मौत से 2 दिन पहले रूपमा ने दो बेहद इमोशनल स्टेटस पोस्ट किए थे, जिसमें उसने अपनी फोटो पोस्ट करते हुए लिखा था कि 'चलते रहेंगे काफ़िले मेरे बिना भी यहां, एकतारा टूटने से आसमान नहीं चमका. दूसरे स्टेटस में उन्होंने लिखा था कि 'एक दिन हम भी कफन ओढ़ जाएंगे, इस जमीं पर सारे रिश्ते टूट जाएंगे, जितना चाहो रोओगे एक दिन, अकेले रह जाओगे’. 

calender
13 March 2024, 12:17 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो