Viral Video: यह आलू है या किसी इंसानी बच्चे का पैर, वीडियो को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Viral Video: कई बार सोशल मीडिया पर हमारे सामने ऐसी पोस्ट आ जाती है जिसे देखने के बाद हम खुद अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखने के बाद आप खुद अपने से सवाल करेंगे की ये सच है यह झूठ.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अद्भुत आलू
  • वीडियो को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

Viral Video: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ना जाने कौन सी पोस्ट आपका ध्यान उसकी तरफ खीचने  के लिए मजबूर कर दें ये कहना सबके लिए थोड़ा मुश्किल है. कई बार हमारे सामने ऐसी पोस्ट आ जाती है जिसे  देखने के बाद हम खुद अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पाते  हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसको देखने के बाद आप खुद अपने से सवाल करेंगे की ये सच है यह झूठ.

बता दें कि सोशल मीडिया पर एक आलू का वीडियो बड़ा तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक इंसानी पैर के आलू को उसमें देखा जा रहा है. वीडियो को देखने के बाद कई लोग हैरानी में पड़ गए हैं . इस वीडियो को  @TheFigen_ नाम के सोशल मीडिया अकाउंट से एक्सपर शेयर किया गया है. और इसके साथ कैप्शन लिखा है- अविश्वसनीय आलू.  शेयर किए जाने से अब तक इस वीडियो को 550.6 के लोगों द्वारा देखा जा चुका है. 

कई यूजर्स ने वीडियो पर दी प्रतिक्रिया 

वहीं इस वीडियो  पर लोगों ने हैरान करने वाली प्रतिक्रियाएं भी दी  हैं और इस आलू को देखकर लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो पा रहा है. पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा है- जब आपको फुट फ्राइज मिल सकता है तो फ्रेंच फ्रिज की जरूरत कीसे है जबकि दूसरे यूजर ने  लिखा-बिल्कुल इंसान के पैर की तरह, अविश्वसनीय... इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक शख्स अपने हाथ में आलू लिए हुए है. यह आलू इसलिए खास है, क्योंकि इसका आकार इंसानों के पैर की तरह है और उसमें इंसानी पैर की तरह पांच उंगलियां भी दिखाई दे रही हैं.

calender
20 October 2023, 05:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो