Lady Jawan Viral Vedio: मेट्रो में शाहरुख की फिल्म 'जवान' के गाने पर लड़की ने किया अजीबोगरीब डांस, लोग बोले - लेडी जवान

Lady Jawan Viral Vedio: इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटौर रहा है. इस मजेदार वीडियो को देख हर कोई हंसने पर मजबूर हो रहा है. 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Lady Jawan Viral Vedio: इन दिनों हर तरफ लोगों के बीच बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' काफी चर्चाओं में है. जिसका क्रेज अब सोशल मीडिया पर लोगों क् भीतर नजर भी आ रहा है. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर काफी सुर्खियां बटौर रहा है. इस मजेदार वीडियो को देख हर कोई हंसने पर मजबूर हो रहा है. 

वैसे तो आपने मेट्रों से जुड़े कई ऐसे मजेदार और अतरंगी लोगों के वीडियो सोशल मीडिया पर देखें होंगे, जिसमें किसी रोमांटिक कपल का वीडियो तो कोई सीट के लिए हुई लोगों के बीच की तू - तू , मैं- मैं....लेकिन यह वीडियो कुछ जरा हटके है, वह इसलिए क्योंकि इसमें एक लड़की ने अजीबोगरीब कपड़े पहनकर अपना अतरंगी सा डांस दिखाया है. जिसको देख हर कोई हैरान है. 

शाहरुख की फिल्म के गाने पर लगाए लड़की ने ठुमके 

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में एक लड़की ने शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' पर मेट्रो में सबके सामने ठुमके लगाएं हैं. लेकिन अरे... जरा ठहरिये - ठहरिये कहानी में एक ट्विस्ट है, जो यह है कि जिस तरह से फिल्म में शाहरुख खान ने मेट्रो के एक सीन में गेटअप लेकर डांस किया ठीक उसी तरह से इस लड़की ने भी हू - ब - हू वैसे ही गेटअप लिया और गाने ‘बेकरार करके हमें यूं न जाइए’ (Beqarar Karke Hamen Yun Na Jaiye) में किए स्टेप्स को फॉलो कर डांस किया. 

वायरल हो रही इस लड़की ने शाहरुख खान की ही तरह अपने पूरे फेस पर पट्टी लपेटी हुई है और कपड़े भी लड़को जैसे ही पहने हुए हैं. एक नजर में  उसे देखने से मालूम ही नहीं होता है कि वह वाकई में एक लड़की है. उसका यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया. 

यूजर्स ने दिए फनी कॉमेंट्स

बता दें कि यह वीडियो  _sahelirudra_ नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसको केवल दो दिनों के भीतर ही अब तक 40 लाख 70 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. इस वीडियो पर लोगों ने काफी बढ़िया और मजेदार प्रतिक्रिया दी हैं जिसमें एक ने लिखा - 'लेडी जवान' तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा - बहन क्या तुमको खुद को ऐसे देखकर हंसी नहीं आती ....

calender
19 September 2023, 02:43 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो