हल्द्वानी में मोबाइल रिचार्ज जिहाद, मुस्लिम युवक हिंदू लड़की को करता था गंदे- गंदे मैसेज फिर जो हुआ

उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग एक दुकानदार को घसीट कर बाहर लाते हैं ओर उसकी बीच सड़क पर पिटाई करते हैं.

JBT Desk
JBT Desk

उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग एक दुकानदार को घसीट कर बाहर लाते हैं ओर उसकी बीच सड़क पर पिटाई करते हैं. इस कारण से आसपास के लोगों में भीड़ जमा हो गई. जिसमें महिलाओं भी दिख रही हैं. पिट रहे युवक पर लव जिहाद का आरोप लगाया जा रहा है. बाद में सभी लोग आरोपित को पकड़ कर पुलिस स्टेशन ले जाने की बात करते दिख रहे हैं. यह मामला 25 अप्रैल 2024 का है.

उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग लड़की मोबाइल की दुकान पर अपना रिचार्ज करवाने गई थी. यह रिचार्ज अजहरुद्दीन नाम का जिहादी करता है. जिसके बाद वह नाबालिग लड़की को गंदे- गंदे मैसेज करने लगता है फिर नाबालिग की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई.

इन मैसेजों में नाबालिग लड़की बार- बार अतहरुद्दीन को भैया बोल रही है. वहीं मुस्लिम युवक भैया बोलने से मना कर रहा है और जबरन दोस्ती करने का दबाव का बना रहा है. कई मैसेज उसने डिलीट भी कर लिए हैं. एक मैसेज में अतहरुद्दीन ने पीड़िता को अपने सपने में देखने की भी बात कही. नाबालिग की मां ने अपनी शिकायत में यही बताया है कि अतहरुद्दीन ने खुद को सिख बताकर लड़की को गुमराह करने की भी कोशिश की.

calender
27 April 2024, 03:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो