PM मोदी की वजह से नहीं हुई इस पाकिस्तानी मुफ्ती की शादी, खुद बताई जवह

Viral Video: पाकिस्तान के एक मुफ्ती/मौलाना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे है. जिसमें वो अपनी शादी ना होने के पीछे पीएम मोदी को जिम्मेदार बता रहे हैं. जानिए आखिर ऐसा क्यों कहा?

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: सोशल मीडिया मीडिया पाकिस्तान के एक मुफ्ती की के वीडियो सोशल शॉर्ट वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं. लोगों को इस्लाम के बारे में बताते-बताते वो बीच में मजाकिया बात भी करने लगते हैं. कई बार उनकी बातें ऐसी होती हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल होने की वजह बन जाती है. इतना ही नहीं वो एक से ज्यादा शादियों पर भी खूब जोर देते हैं और लोगों से कहते हैं कि एक से ज्यादा शादियां करो. उन्होंने खुद भी कई शादियां की हुई हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वो कह रहे हैं कि पीएम मोदी की वजह से उनकी एक शादी होने से रह गई. इन मुफ्ती का नाम है तारिक मसूद.

तारिक मसूद पाकिस्तान के रहने वाले हैं. आए दिन उनके वीडियो सोशल मीडिया देखने को मिल जाते हैं. हाल में वायरल हो रहे एक वीडियो में वो कहते दिखाई दे रहे हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वजह से उनकी एक शादी भारत में होने से रह गई और दिल के अरमां आंसुओं में बह गए. वीडियो में वो कह रहे हैं,"मेरी एक शादी इंडिया में होते-होते रह गई, दिल के अरमां आंसुओं में बह गए, उनके बच्चे हमको मामू कह गए."

तारिक मसूद को कहते हुए सुना जा सकता है कि मोदी सरकार आने की वजह से उनकी शादी कैंसिल हो गई. क्योंकि ना यहां वीजा मिल सकता है और ना ही वहां. वो आगे कहते हैं कि हमने प्लान बनाया कि अगले चुनाव यानी 2019 के बाद सोचते हैं लेकिन मोदी जी फिर से प्रधानमंत्री बन गए. फिर हमने इतना इंतजार करना भी ठीक नहीं समझा. वो कहते हैं के मोदी जिम्मेदार है मेरी एक जगह शादी तुड़वाने के लिए. उनके इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं. साथ ही शेयर भी कर रहे हैं. 

calender
30 April 2024, 02:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो