ऐसी चोरनी जो नशे में करती थी चोरी, जेल जाते ही बन गई लाखों की मालकिन

Viral News: एक महिला हर दिन नशा करके दुकानों में चोरी किया करती थी, एक दिन पुलिस वालों ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जिसके बाद उसकी किस्मत ऐसी बदली की वह लाखों रुपए घर पर रहकर कमाती है.

JBT Desk
JBT Desk

हाइलाइट

  • नशे की लत से दिन भर धूत रहने वाली एबी को परेशानी से निजात मिल गया.
  • जेल जाने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने एबी को अधिक सर्च किया.

Viral News: हमारी जिन्दगी में कई तरह की घटनाएं घटती है, जिसके बारे में हम कभी नहीं सोचते. दरअसल एक महिला के साथ ऐसी ही एक घटना घटी जिसके बारे में सोचने के बाद यकीन कर पाना बहुत मुश्किल है. ये महिला हर दिन नशे की तल में डूबती जा रही है, उसकी जिन्दगी में एक दिन अचानक ऐसा मोड़ा आया कि, वर्तमान समय में वह बिना काम किए लाखों की मालकिन बनी हुई है.

इंसान की किस्मत खुतले देर नहीं लगती, कब और कैसे क्या हो जाए कहना बहुत कठिन हैं. एक चोरनी की किस्मत ऐसे पलटी की वह रातों-रात धनवान बन गई. अगर आप ये सोच रहे हैं कि, उसकी लौटरी लग गई है, तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. तो चलिए आपको उस महिला की कहानी बताते हैं. 

क्या है पूरी कहानी 

एक रिपोर्ट के अनुसार एबी नाम की महिला को साल 2022 के नवंबर में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. क्योंकि वह शराब पीकर एक दुकान में चोरी करने गई थी. जिसके बाद वह लगातार 4 दिन जेल में बंद रही. इसी दौरान एक फेमस इंस्टाग्राम पेज से उसकी चोरी करती तस्वीर पोस्ट कर दी गई. इस पेज का काम है क्राईम करने वाले खूबसूरत अपराधियों की तस्वीरें पोस्ट करना. महिला के जेल जाने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने एबी को अधिक सर्च किया. जिसके बाद उनके अकाउंट को अधिक से अधिक लोग फॉलो करने लगे. 

एबी बन गई लखपति 

एबी का कहना हैं कि, उन्हें हर महीने सोशल मीडिया से 5 हज़ार डॉलर मतलब 4 लाख रुपये हर महीने मिलने लगे थे. उसी पैसे सो वह अपने कई तरह के बिल्स भरने और बेटे की परवरिश करने लगी. नशे की लत से दिन भर धूत रहने वाली एबी को परेशानी से निजात मिल गया. जेल जाने के बाद सिर्फ साल 2022 के दिसंबर की कमाई 76 लाख रुपये बातती है. इतना ही नहीं वह अब इन पैसों से मॉडलिंग करना चाहती है. 

calender
03 March 2024, 11:37 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो