UP: इंसान के शव को नोच रहे थे कुत्ते, मचा हड़कंप, VIDEO वायरल

Viral Video: इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @SachinGuptaUP नाम की आईडी से शेयर किया गया है. बता दें, कि महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कालेज में बने इस पोस्टमार्टम हाउस की जिम्मेदारी सीएमओ की है.  यह पोस्टमार्टम घर और झांसी मेडिकल कालेज हमेशा अपनी लापरवाही के चलते चर्चा का विषय बना रहता है.

JBT Desk
JBT Desk

Viral Video: यूपी के झांसी से एक हैरान कर देने मामला सामने आया है. जिसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो जिले के महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कालेज में बने पोस्टमार्टम हाउस का है. जिसे देखने के बाद आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा और आपकी रूह कांप जाएगी. इस वीडियो में साफ तौर पर नजर आ रहा है कि दो आवारा कुत्ते एक इंसान की लाश को  नोंच-नोंच कर खा रहे हैं. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस मामले में जब सीएमओ से बात की गई तो उन्होंने अपना बचाव करते हुए उस लाश को कुत्ते की लाश  करार दिया और जांच की बात का हवाला देते हुए मामले से अपना पल्ला झाड़ लिया. ऐसे में अब सवाल खड़े हो रहे है कि अगर ये लाश कुत्ते की है तो यह मॉर्चुरी में क्या कर रही है. 

वायरल हो रहा वीडियो 

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @SachinGuptaUP नाम की आईडी से शेयर किया गया है. बता दें, कि महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कालेज में बने इस पोस्टमार्टम हाउस की जिम्मेदारी सीएमओ की है.  यह पोस्टमार्टम घर और झांसी मेडिकल कालेज हमेशा अपनी लापरवाही के चलते चर्चा का विषय बना रहता है. वायरल हो रहे वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि पॉलीथिन में लिपटा शव जमीन पर खुले आसमान के नीचे रखा है. वहीं  पास में ही शव रखने वाले दो बॉक्स भी रखे हुए हैं. पॉलीथिन में लिपटे शव के पास दो कुत्ते भी नजर आ रहे हैं, जो शव को नोंच रहे हैं. ये वीडियो 2 जुलाई का बताया जा रहा है. 

वीडियो देख चौंके लोग 

इस वीडियो को अब तक 87.7K लोगों द्वारा देखा जा चुका है. इस वीडियो को देखने के बाद हर कोई चौंक गया है. इस बीच वीडियो पर कई यूजर्स की प्रतिक्रिया सामने आई है. इस दौरान एक यूजर ने लिखा, "हम तो वीडियो पोस्ट भी नहीं कर सकते की कही हम पर ही केस न हो जाए." वही दूसरे यूजर ने लिखा, "बहुत शर्मनाक और व्यवस्था के प्रति सोचने के लिए विवश...
कि हम हृदय हीनता के किस दौर मे हैं. "एक अन्य यूजर ने लिखा, "लाश को इस तरह बाहर कुत्तों के सामने छोड़ने वाले लोगों से हिंदू धर्म को खतरा है या नहीं?"

calender
07 July 2024, 08:41 PM IST

जरूरी खबरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो