Viral News: वृंदावन में होली खेलते नजर आए पुतिन, किम जोंग और एलन मस्क! तस्वीरें देखकर हैरान हुए लोग

social media पर आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस द्वारा तैयार की गयी तस्वीरों को शेयर किया गया है, जिसमें बड़े - बड़े राजनेताओं से लेकर उद्योगपतियों को होली खेलते हुए दिखाया गया है। यह तस्वीरें आपका मन - मोह लेंगी और इस शानदार कलाकारी से आप हैरान भी हो जायेंगे।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • social media पर आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस द्वारा तैयार की गयी तस्वीरों को शेयर किया गया है

आये दिन सोशल मीडिया पर देश - विदेश की जानी - मानी शख्सियतों की तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। जिसमें अलग - अलग देश के राजनेताओं से लेकर बड़े - बड़े उद्योगपति शामिल हैं। आज के दौर में तस्वीरों के साथ अदल - बदल उनके साथ उलट - फेर तो चलती ही रहती है। आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (artificial intelligence) के जमाने में यह कोई बड़ी बात नहीं है। 

आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (artificial intelligence) व्यक्ति के फोटो को ऐसी - ऐसी परिस्थितियों में लाकर एडिट कर देती है, जिसपर आसानी से यकीन करना काफी मुश्किल हो जाता है। अभी हाल ही में कुछ चर्चित राजनेताओं और उद्योगपतियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लोगों को काफी अचंभित कर रहीं हैं। जिसमें वह सभी सेलिब्रिटीज होली खेलते नज़र आ रहें हैं। 

फोटो देख लोग हुए हैरान 

तेज़ी से वायरल हो रही यह तस्वीरें इतनी ज़्यादा असली नज़र आए रहीं हैं कि मानों जैसे वह सच - मुच ही होली खेल रहें हैं। एक नज़र में देखकर यह अंदाज़ा लगाना हर किसी के लिए मुश्किल है कि यह तस्वीरें रियल हैं या फेक। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इन सभी शानदार तस्वीरों को आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (artificial intelligence) की मदद से क्रिएट किया गया है। इन तस्वीरों को wild.trance नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है।  

तस्वीरों में हैं यह महान हस्तियां 

बता दें कि इन तस्वीरों में आपको देश - विदेश के जाने - माने लोग दिखेंगे, जिसमें रतन टाटा, एलन मस्क, गौतम अडानी,किम जोंग, स्टीव जॉब्स, मार्क जकरबर्ग, वॉरेन,  बिल गेट्स समेत अंबानी भी मौजूद हैं। 
 

calender
20 June 2023, 02:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो