Bulandshahr Viral Video: मोबाइल चोरी के शक में मुस्लिम युवक को बांधकर पीटा, लगवाए 'जय श्री राम' के नारे

Bulandshahr Viral Video: चोरी के शक में पिटाई और धार्मिक नारे लगवाने के अभी तक कई मामले सामने आ चुके है। यह मामसा यूपी के बुलंदशहर में एक मुस्लिम युवक को पेड़ से बांधा हुआ और उससे जबरदस्ती "जय श्री राम" के नारे लगवाएं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Bulandshahr Viral Video: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मोबाइल फोन चोरी के शक एक मुस्लिम युवक की बाधकर कर पिटाई का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आरोप है कि तीन लोगों ने युवक की पिटाई की और उसे जबरन "जय श्री राम" का नारा लगवाने के मजबूर किया गया है। आरोपियों ने पूरी घटना का वीडियो भी बना लिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो को संज्ञान में लेते हुए पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
 

वायरल वीडियो में एक मुस्लिम युवक को पेड़ से बांधा हुआ और उससे जबरदस्ती "जय श्री राम" के नारे लगवाएं। आपको बता दें, यह मामला उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर थाना ककोड इलाके के गांव वैर का है। पीड़ित परिवार ने पुलिस के आला अधिकारियों के न्याय की गुहार लगाई हैं।

पीड़ित परिजनों लगाई न्याय की गुहार

पीड़ित का नाम साहिल बताया जा रहा है जो कि घरों की पुताई का काम करता है। परिजनों का आरोप है कि 13 जून को समय करीब 1:30 बजे दोपहर को गजेंद्र, सौरभ और धन्नी अपनी मोटरसाइकिल पर आएं और घर से साहिल को उठाकर ले गए। साहिल को पेड़ से बांधकर लातों और बेल्ट से मारा। 

साथ ही आगे परिजनों ने कहा कि साहिल को जबरन गंजा कर दिया व उसके जेब से 1500 रूपये निकाल लिए। इसके बाद उसके जय श्री राम बोलने को कहा, बोले कि राम बोलो तभी छोड़ेगे नहीं मार देंगे। इस पूरे मामलें में पीड़ित परिवार ने पुलिस अधिकारियों से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की हैं।
 

calender
18 June 2023, 01:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो