Kota Viral News: कोटा से 3 idiots जैसा सीन, स्कूटी पर बेटे को बैठाकर पहुंचा अस्पताल के तीसरे फ्लोर, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Kota Viral News: राजस्थान के कोटा के MBS अस्पताल में इस नजारे से हर कोई हैरान है, व्हीलचेयर न मिलने पर नराज पिता ने अपने बेटे को स्कूटी बैठकर ले सीधे अस्पताल के अंदर ही घुसा डाला और फिर उसी स्कूटी को लिफ्ट से तीसरे फ्लोर तक ले गया

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • बेटे को स्कूटी पर बैठाकर वार्ड में पहुंचा पिता

Kota Viral News: राजस्थान के कोटा से एक ऐसा मामला सामने आया है जो की आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स से मिलता जुलता मामला है। जहां पर एक वकील ने अपनी स्कूटी को सीधे अस्पताल के अंदर घुसा दिया। दरअसल में बेटे का पैर में फ्रैक्चर था, वो चल नहीं सकता था। लेकिन अस्पताल में पहुंचा तो वहां पर कोई व्हीलचेयर हीं नहीं थी। इसी कारण नाराज पिता ने स्कूटी को सीधे अस्पताल के अंदर ही घुसा डाला और फिर उसी स्कूटी को लिफ्ट से तीसरे फ्लोर तक ले गया।

वकील का नाम मनोज जैन बताया जा रहा है जो अपने जख्मी बेटे को कोटा MBS अस्पताल लेकर गया था। बताया जा रहा है कि मनोज अस्पताल प्रशासन से व्हीलचेयर की मांग की लेकिन जब अस्पताल से व्हीलचेयर नहीं मिली तो वह अपनी स्कूटी को ही लेकर तीसरे फ्लोर तक लिफ्ट से चला गया। 

अस्पताल में स्कूटी के जाने का वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते है शख्स कैसे स्कूटी को अंदर ले जाता है। लिफ्ट में ले जाते समय उसके साथ में एक महिला भी जाती है। 

उन्होंने तीसरे फ्लोर पर हड्डियो के डॉक्टरो के पास जाना था। लेकिन तीसरे फ्लोर पर अस्पताल के वॉर्ड इनचार्ज ने उन्हे रोक दिया, उनकी स्कूटी की चाबी भी निकाल ली। इस कारण से जमकर बवाल हुआ। कहासुनी हुई और पुलिस को मौके पर बुलाया गया।

3 idiots जैसा दिखा सीन

अभी के लिए अस्पताल से कहा गया है कि लगभग 300 व्हीलचेयर की कमी है लेकिन जल्द ही इसका समाधान किया जाएगा। वहीं दूसरे और मनोज जैन ने कहा कि मेरे पास और कोई ऑप्सन नहीं था। इसलिए मुझे स्कूटी का सहारा लेना पड़ा। वैसे जानकारी के लिए बता दें कि अमीर खान की फिल्म 3 Idiots में भी स्कूटी को अस्पताल के अंदर घुसा दिया था। वैसा ही मामला अब कोटा में मिला है जो कि चर्चा का विषय बना है। 

calender
17 June 2023, 04:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो