Viral News: दूल्हे ने जयमाला से पहले रखी ये डिमांड तो, लड़की वालों ने पेड़ से बाधकर सिखाया सबक

Viral News: UP के प्रतापगढ़ जिले में लड़की वालों के यहां लड़के वाले बारात को लेकर पहुंचे, दूल्हे ने जयमाला के दौरान दहेज को लेकर मांग कर दी, इस पर लड़की वालों ने दूल्हे को रस्सी से पेड़ में बाध दिया और बरातियों को भी बना लिया बंधक.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Viral News: उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जिसमें लड़की वालों ने जयमाला से पहले दूल्हे को ही पेड़ से बांधकर सबक सिखाया साथ ही कई बारातियों को बंधक बना लिया था। शेरवानी पहने दूल्हे को खुले में रस्सी से पेड़ से बांधा गया और फिर पिटाई की गई। मामला इतना आगे बढ़ गया कि पुलिस को आना पड़ा पुलिस ने दूल्हे को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि वीडियो प्रतापगंढ़ का है, जौनपुर से बरात आई थी।

आज भले ही दहेद एक सामाजिक बुराई हो और इसके लिए कानून बन गया हो पर आज भी लोग कुप्रथा को समाजे से हटाने के खिलाफ हैं। इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर डालने पर लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है। कुछ लोगों ने वीडियो को देखने के बाद प्रतिकिया दी कि दूल्हे को अच्छा सबक मिला, वहीं किसी का कहना है कि ये गांव बड़ा ही खतरनाक है। मतलब ट्वीटर पर तरह- तरह के रिएक्शन आ रहे है।

ट्वीटर पर एक यूजर्स ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा कि शेरवानी भी किराए की लग रही तो दूसरे में कमेंट किया- लालचियों को अच्छा सबक मिला। तो एक अन्य यूजर्स ने लिखा कि कायदे से खातिरदानी होनी चाहिए दुल्हे राजा की।

Viral News: दूल्हे को जयमाला से पहले रखी ये डिमांड तो, लड़की वालों ने पेड़ से बाधकर सिखाया सबक
Viral News: दूल्हे को जयमाला से पहले रखी ये डिमांड तो, लड़की वालों ने पेड़ से बाधकर सिखाया सबक Twitter

 

पुलिस ने पेड़ से बंधे दूल्हे अमरजीत को पेड़ से छुड़ाया और ले जाकर लॉकअप में डाल दिया। दुल्हे का पिता और दोस्त अन्य लोग उससे मिलने के लिए थाने के चक्कर काट रहे, लेकिन पुलिस ने किसी को भी मिलने की अनुमति नहीं दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों पक्षों के लोग थाने में है।

calender
16 June 2023, 06:24 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो