Viral Video: पाकिस्तानी रिपोर्टर की Cyclone Biparjoy से भी खतरनाक रिपोर्टिंग! देखते-देखते पानी डूबा !

Viral Video Cyclone Biparjoy: चक्रवाती तूफान के खतरों से लड़ते दिखे पाकिस्तान रिपोर्टर वीडियो देख सब रह गए दंग, सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा वायरल

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Viral Video Cyclone Biparjoy: चक्रवाती तूफान बिपरजॉय भयानक रूप लेता जा रहा है। आज शाम को मौसम विभाग के अनुसार गुजरात में तबाही मचा सकता है। यह पाकिस्तान में भारी तबाही मचा सकता है। ऐसे में एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक पाकिस्तान का खुद को रिपोटर बताता हुआ ऐसे रिपोर्टिंगि कर रहा है कि उसका वीडियो देख कर आप खुद को हसने से रोक नहीं पाएंगे। रिपोर्टर की वायरल रिपोर्टिंग के अंदाज को लोग चांद नवाब से जोड़कर देख रहे हैं।

वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि एक पाकिस्तान का शख्स चक्रवाती तूफान बिपरजॉय की रिपोर्टंग करता दिख रहा है। ये अपने हाथ में एक माइक लिए हुए बिपरजॉय के खतरे के बारे में बता रहा है। लेकिन यह शख्स एक हैरान कर देने वाला काम कर देता है बोलते ही बोलते यह शख्स पानी में छलांग लगा देता है और पानी में कूद जाने के बाद वह चुप नहीं होता है। अगर आपको यकीन नहीं हो रहा है तो वीडियो देख सकते है। साथ ही वह खुद को पत्रकार बताता है और गहराई के बारे में बताता है।

इस वीडियो में पाकिस्तानी रिपोर्टर अपना नाम अब्दुर रहमान है और कैमरा मैन तैमूर बताता है। पानी के कूदकर कहता है पानी इतना गहरा है कि परेशानी का सामना करना पड़ रहा है और आगे कहता है कि पानी की लहर इतनी हो गई है कि इसका अंदाजा लगाना मुश्किल हो गया है साथ ही वह पानी के अंदर जाता है और डूब कर पानी की गहराइयों को बताता है।

calender
15 June 2023, 04:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो