बेटी से मिलने के लिए 8 दिन से पैदल सफर कर रही है यह बुजुर्ग माँ, जानिए अम्मां की क्या है मजबूरी

सोशल मीडिया पर आपने ऐसे कई अनगिनत वीडियोज देखें होंगे लेकिन यह वीडियो आपकी आँखों को नम कर देगा और एक माँ का प्यार अपने बच्चों के लिए क्या कुछ नहीं करवा सकता वह जानने को मिलेगा।

calender
08 June 2023, 04:49 PM IST

हाइलाइट

  • मुँह बोली बेटी से मिलने पैदल निकली बुजुर्ग माँ

इस दुनिया में यदि कोई रिश्ता सच्चा है तो वह है माँ - बाप का। यही हैं जहां आपका कोई साथ नहीं देगा वहां पर आपका साथ यह देने के लिए मौजूद रहते हैं। बच्चे अपने पिता से ज़्यादा अपनी माँ के करीब होते हैं। माँ अपने बच्चों के लिए अपनी जान तक देने के लिए तैयार हो जाती है और एक चूँ तक नहीं करती। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक बूढ़ी माँ का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देख अपनी भी आँखें नम हो जाएँगी। 

ट्राइसिकल की मदद से कर रहीं हैं बुजुर्ग माँ सफर 

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देखेंगे की जिस उम्र में उन्हें आराम करना चाहिए उस उम्र में यह बुजुर्ग माँ अपनी बेटी से मिलने के लिए 170 KM की दूरी तय कर रहीं हैं। बताया जा रहा है की यह 8 दिन से लगातार ट्राइसिकल की मदद से सफर कर रहीं हैं। 

आखिर क्यों कर रही है बुजुर्ग महिला पैदल सफर?

बताया जा रहा है कि यह वीडियो राजगढ़ जिले के पचोर- ब्यावरा के बीच हाईवे का है, जो दावा किया जा रहा है की यह मामला मध्य प्रदेश के गुना जिले का है। वीडियो में नज़र आने वाली यह बुजुर्ग महिला अशोक नगर निवासी हैं जिनका नाम लीबिया बाई बताया जा रहा है। यह बुजुर्ग महिला अपनी मुँह बोली बेटी से मिलने के लिए यह कठिन सफर तय कर रहीं हैं।बुजुर्ग महिला ने बताया की सफर करने के लिए उनके पास बस तक का किराया नहीं हैं जिस वजह से उन्हें यह कठनाई झेलनी पड़ रही है। 

calender
08 June 2023, 04:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो