MP News: 300 फीट खाई में गिरी ढाई साल की सृष्टि को बचाने के लिए तीन दिनों से लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

सिहोर के मुगावली गांव में मंगलवार 6 जून को दोपहर 1:15 बजे ढाई साल की सृष्टि खेलते समय करीब 300 फीट गहरे बोरवेल के गड्ढे में गिर गई थी। बच्ची अब 110 फीट नीचे चली गई थी। लगातार तीन दिनों से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। वहीं, अभी भी बच्ची बोरवेल के गड्ढे से बाहर आ नहीं पाई है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के गांव में मंगलवार को ढाई साल की एक बच्ची 300 फुट गहरे बोरवेल में जा गिरी है। यह करीब दोपहर 1:15 बजे गिरी है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अब बच्ची 125 फीट में फसे होने की आशंका है। प्रशासन बच्ची को सही सलामत बाहर निकालने के प्रयास में लगा हुआ है। आपको बता दें कि बच्ची का नाम सुष्टि बताया जा रहा है। बच्ची को बचाने के लिए दो दिन से लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

मिली जानकारी के अनुसार बता दें कि रोबोट के साथ विशेषज्ञों की टीम मौके पर पहुंच गई है। रोबोट की मदद से बच्चे को बचाने की कोशिश की जा रही है।

बीते दिन यानी मंगलवार 6 जून को NDRF और SDRF की टीम बच्ची को निकालने के अथक प्रयास कर रही है। लेकिन इसके बावजूद भी वह फेल हो गए। वहीं अब बच्ची को गढ्ढे से निकालने के लिए दिल्ली व जोधपुर से एक्सपर्ट की टीम बुलाई गई है। स्पेशल टीम आज सीहोर पहुंची और बच्ची को बचाने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी की है।

calender
08 June 2023, 10:12 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो