MP News: 300 फीट गहरे बोरवेल में जा गिरी ढाई साल साल की बच्ची, नीचे खिसकने की आंशका

MP News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के मुंगावली गांव में खेत में खेलते समय बोरवेल में ढाई साल की बच्ची गिर गई है। बच्ची को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

MP News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले के गांव में मंगलवार को ढाई साल की एक बच्ची 300 फुट गहरे बोरवेल में जा गिरी है। प्रसासन बच्ची को सही सलामत बाहर निकालने के प्रयास में लगा हुआ है। आपको बता दें कि बच्ची का नाम सुष्टि बताया जा रहा है। बच्ची का रेस्क्यू ऑपरेशन लगभग 20 घंटे से अधिक समय से चल रहा है। 

ये है मामला


सिहोर जिले के मुगावली गांव में मंगलवार को दोपहर 1:15 बजे ढाई साल की पुत्री सृष्टि राहुल कुशवाह खेत में खेलते समय बोरवेल में ढाई साल की बच्ची गिर गई है। बच्ची को निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। उस वक्स गांव में अफरा- तफरी मच गई। 

 

मध्य प्रदेश के सिहोर जिले के मुंगावली गांव में बोरवेल में गिरी ढाई साल की बच्ची को रेस्क्यू कार्य में हुई प्रगति की जानकारी सीहोर जिलाधिकारी ने दी। आशीष तिवारी सीहोर कलेक्टर ने कहा कि 'पथरीली जमीनी के कारण बचाव कार्य में समय लग रहा है। जैसे-जैसे हम ज़मीन खोद रहे हैं बच्ची और नीचे जा रही है। अभी बच्ची 50 फीट से ज्यादा नीचे फंसी है। उसे लगातार ऑक्सीजन दिया जा रहा है। हमारी कोशिश है कि उसे जल्दी निकाल लिया जाए।' वे कहते हैं, "बच्ची 50 फीट से भी नीचे गिर गई है, हम उसे ऑक्सीजन मुहैया करा रहे हैं. कड़ी चट्टान के कारण हमें ड्रिलिंग में दिक्कत आ रही है।"
 

calender
07 June 2023, 12:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो