मध्य प्रदेश के हरदा जिले में दर्दनाक सड़क हादसा, पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, 4 लोग जिंदा जले

हरदा जिले के टिमरनी थाना क्षेत्र में नौसर गांव के समीप बुधवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराते ही कार में भीषण आग लग गई, जिससे कार में सवार चार लोग जिंदा जल गए।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Accident in MP: मध्य प्रदेश के हरदा जिले के टिमरनी थाना क्षेत्र में नौसर गांव के समीप बुधवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराते ही कार में भीषण आग लग गई, जिससे कार में सवार चार लोग जिंदा जल गए। मृतकों में तीन पुरुष और एक महिला शामिल है, इनमें से लोग 3 एक ही परिवार के थे।

आपको बता दें कि कार सुबह करीब सात बजे टिमरनी थाना इलाके के पोखरनी गांव के पास अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इसके बाद कार में आग लग गई, गाड़ी में सवार लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला। टिमरनी पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है।

एक ही परिवार के सदस्य -

मिली जानकारी के अनुसार कार बरकला चारखेड़ा गांव निवासी अखिलेश कुशवाहा पिता महेश कुशवाहा के नाम से रजिस्टर्ड है। इसमें अखिलेश कुशवाहा, राकेश कुशवाहा पिता महेश कुशवाहा, शिवानी कुशवाहा पति राकेश कुशवाहा और आदर्श चौधरी पिता गोलू चौधरी सवार थे। अखिलेश कुशवाहा और राकेश कुशवाहा सगे भाई थे। सभी वरकला चारखेड़ा गांव के निवासी थे, मृतकों की उम्र 25 से 30 वर्ष के बीच की बताई जा रही है।

6 महीने पहले हुई थी राकेश शादी -

घटना के संबंध में बताया गया है कि राकेश कुशवाहा टिमरनी में रिलायंस पेट्रोल पंप पर काम करता था, उसका छोटा भाई अखिलेश कुशवाहा चारखेड़ा में फोटो स्टूडियो चलता था। अखिलेश के गांव का ही रहने वाला आदर्श चौधरी स्टूडियो में फोटोग्राफी का काम करता था। अखिलेश और आदर्श फोटोग्राफी का काम करने के लिए सीहोर के दीपगांव गए हुए थे। वहां से बुधवार सुबह लौटते वक्त इन लोगों ने राकेश कुशवाहा और उसकी पत्नी शिवानी को भी साथ में ले लिया था। राकेश कुशवाहा की 6 महीने पहले ही नसरुल्लागंज निवासी शिवानी के साथ शादी हुई थी।

calender
31 May 2023, 02:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो