बिहार: रील बनाने के चक्कर में मालगाड़ी पर चढ़ गया छात्र, इसके बाद जो हुआ जानकर कांप जाएगी आपकी भी रूह

सोशल मीडिया का बुखार लोगों में कुछ इस कदर है की बिना कुछ सोचे - समझे वह रील बनाने लगते हैं जिसकी कीमत उन्हें काफी बुरी तरह से चुकानी पड़ जाती है। ऐसा ही हुआ बिहार के इस छात्र के साथ।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • पीड़ित छात्र को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच (SKMCH) मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है।

सोशल मीडिया की लत कुछ इस कदर लोगों में बढ़ती जा रही है, की लोग अपनी जान को भी दाव पर लगा देते हैं तो कुछ की मौत भी हो जाती है। यह लत न केवल बड़ों के अंदर बल्कि बच्चों में भी देखने को मिल रही है जिसकी वजह से वह मुसीबत में भी पड़ जाते हैं। ऐसा ही हुआ बिहार के सीतामढ़ी जिले के मनसोल इलाके में जहां एक स्कूल का छात्र रील्स बनाने के चक्कर में बिजली के संपर्क में आ गया और बुरी तरह से झुलस गया। 

दरअसल, बिहार के सीतामढ़ी जिले के मनसोल इलाके का रहने वाला यह नाबालिग बच्चा स्कूल का छात्र है। GRP ने जानकारी देते हुए बताया की बच्चों का   एक ग्रुप स्कूल जा रहा था, उनमें से एक स्टूडेंट रील बनाने के चक्कर में मालगाड़ी पर चढ़ गया और इस दौरान वह ओवरहेड बिजली के तारों के संपर्क में आकर बुरी तरह से झुलस गया। 

यह घटना शनिवार की बताई जा रही है। छात्रों का शोर सुनकर हम सभी मौके पर पहुंचे और उसे किसी तरह से बचा लिया और तत्काल ही इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। पीड़ित छात्र की पहचान मोहम्मद रियाज के रूप में हुई है। GRP के अधिकारी पी. एन. सिंह ने बताया की डॉक्टर्स ने पीड़ित छात्र को बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच (SKMCH) मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया है। जहां उसे अच्छी देखभाल में इलाज किया जायेगा। 


 

calender
04 June 2023, 05:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो