धीरेंद्र शास्त्री का बिहार में कटा चालान, जानिए कौन से नियम का उल्लंघन पर मिली सजा

बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बिहार ट्रैफिक पुलिस द्वारा चालान काट लिया गया है। दरअसल 13 मई को पंडित धीरेंद्र शास्त्री बिहार की राजधानी पटना पहंचे थे.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

बागेश्वर धाम के पीठाधीश पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का बिहार ट्रैफिक पुलिस द्वारा चालान काट लिया गया है। दरअसल 13 मई को पंडित धीरेंद्र शास्त्री बिहार की राजधानी पटना पहंचे थे। यहां जब वे कार्यक्रम के लिए पटना एयरपोर्ट से पनाश होटश जाने के दौरान जिस गांड़ी से आए थे वह गाड़ी मध्यप्रदेश नंबर की गाड़ी थी। गाड़ी का नंबर MP 16 C 5005 थी।

इस कार में भाजपा सांसद मनोज तिवारी कार चला रहे है और उनके बगल में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बैठे हुए थे। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पीछे वाली सीट पर बैठे थे। ट्रैफिक पुलिस को शिकायत मिली थी कि पटना एयरपोर्ट से होटल जाने के दौरान तीनों में से किसी ने भी सीट बेल्ट नहीं लगाया था। मिली शिकायत के बाद पटना ट्रैफिक पुलिस ने मामले की जांच की, जांच के बाद शिकायत की पुष्टि हुई। इसके बाद जुर्माना लगाया।

आपको बता दें कि नए नियमों तहत कार में ड्राइव करने वाला और बगल में बैठने वाले के साथ- साथ पीछे की सीट में बैठे लोगों को भी सीट बेल्ट लगाना अनिवार्य है। गाड़ी मध्यप्रदेश नंबर की बाबा की कार में किसी ने सीट बेल्ट न लगाई थी। ट्रैफिक SP पूरण झा ने फाइन की पुष्टि की है। हालांकि अभि तक सही राशि की जानकारी नहीं दी रहा रही है।

calender
19 May 2023, 12:53 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो