पिता ने रो - रोकर हाथ जोड़े, पैर पकड़े, लेकिन बेटी का दिल नहीं पसीजा, बूढ़े माँ - बाप को छोड़ प्रेमी संग चली गयी

क्या हो अगर वही बेटी बड़ी होकर किसी और शख्स के साथ भागकर शादी कर ले और माँ - बाप को पहचानने से भी इनकार कर दे। माँ - बाप के तो मानों शरीर में से जान ही निकल जाती है। यह वीडियो आपको रुला देगा।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • कुछ समय पहले माँ - बाप ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी

इस दुनिया में जहाँ कोई साथ नहीं देता है वहाँ आपका साथ आपके माता - पिता देते हैं। खुद भले ही भूखे रहें लेकिन अपने बच्चों का पेट हमेशा भरते हैं, लेकिन हम बदले में उन्हें क्या देते हैं? जहाँ कुछ बच्चे अपने माँ - बाप की ख़ुशी के लिए कुछ भी कर गुजरने को तैयार रहते हैं तो वहीं कुछ बच्चे अपने माँ बाप के साथ इतना गलत करते हैं की उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए। ऐसे हम ही नहीं आप भी यही कहेंगे इस खबर को जानने के बाद।

जिन माँ - बाप के घर बेटी होती है, उनके कई सपने होते हैं। वह अपनी बेटी को बड़े ही नाज़ों से पालते हैं उसकी शादी के सपने देखते हैं। लेकिन क्या हो अगर वही बेटी बड़ी होकर किसी और शख्स के साथ भागकर शादी कर ले और माँ - बाप को पहचानने से भी इनकार कर दे। माँ - बाप के तो मानों शरीर में से जान ही निकल जाती है। जो सपने वह अपनी बेटी के लिए देखते हैं वही सपनों को अपने पैरों से कुचलकर उनकी बेटी सब कुछ भुलाकर किसी और के साथ चली जाती है।

दिल को झकझोर देने वाला एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो गुजरात के बनासकांठा का बताया जा रहा है। बताया गया की कुछ समय पहले माँ - बाप ने अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। लेकिन जब वह मिली तो उसने अपने बूढ़े माँ - बाप को पहचानने से भी इनकार कर दिया और उसने अपने प्रेमी से जब तक शादी भी कर ली थी।

आँखों में आंसू ला देगा यह वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को  videonation.teb नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। आप देख सकते हैं की कैसे पिता अपनी बेटी को घर वापस चलने के लिए उसके सामने हाथ जोड़ रहा है। पिता का रो - रोकर बहुत बुरा हाल है। पिता अपनी बेटी के क़दमों में पड़ गया, लेकिन मजाल है की बेटी का दिल पसीजे। वह अपने प्रेमी का हाथ पकड़े हुए खड़ी है और माँ - बाप उसके सामने उसी को वापस पाने के लिए गिड़गिड़ा रहें हैं। इस मंज़र को देख हर किसी के आँखों से आंसू आ जायेंगे। लेकिन वह बेटी जिसको उन माता - पिता ने अपना खून - पसीना एक करके बड़ा किया वह कल के आये प्रेमी के लिए उनका वर्षो का प्रेम भूल गयी। वीडियो में आप देख सकेंगे की वह अपने प्रेमी का हाथ थामे हुए चली जाती है और उसका पिता रोता रह जाता है। वह लोगों से यह गुहार करता है की कोई तो उसकी बेटी को समझा दो उसे रोक लो लेकिन बेटी अपने बूढ़े माँ - बाप को छोड़कर चली जाती है।


 

calender
04 June 2023, 02:18 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो