ब्यूटी कांटेस्ट में पत्नी के सेकेंड आने पर गुस्से से तिलमिला गया पति, स्टेज पर मचा दिया बवाल

पति को अपनी पत्नी के दूसरे स्थान पर होने की बात गवारा नहीं हुई और वह गुस्से से तिलमिला गया और स्टेज पर आकर सबके सामने उसने क्राउन को हाथ से छीनकर जमीन पर फेंककर तोड़ने लगा।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • पति को अपनी पत्नी के दूसरे स्थान पर होने की बात गवारा नहीं हुई और वह गुस्से से तिलमिला गया और स्टेज पर आकर सबके सामने उसने क्राउन को हाथ से छीनकर जमीन पर फेंककर तोड़ने लगा।

Husband Breaks Beauty Pageant Winner's Crown: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स स्टेज पर जाकर एक क्राउन को बार - बार जमीन पर पटक रहा है। यह मामला है ब्राजील का, जहां पर एक ब्यूटी कॉन्टेस्ट चल रहा था जिसमें से एक महिला को विजेता घोषित किया जा रहा था। जिसमें एक महिला को पहला स्थान पर और दूसरी महिला को दूसरे स्थान पर रखा गया। जो महिला दूसरे स्थान पर घोषित की गयी उसके पति ने गुस्से में स्टेज पर चढ़कर बवाल मचा दिया। जसिके बाद इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

स्टेज पर महिला के पति ने मचाया आतंक 

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की एक शख्स ने गुस्से में आकर स्टेज पर सबके सामने कैसे बवाल मचा दिया है। दरअसल, हुआ यूं की ब्राजील में 'LGBTQIAP+ ब्यूटी पीजेंट' का आयोजन किया गया था, जिसमें कई प्रतिभागियों ने भाग लिया, लेकिन आखिर में दो लोगों को ही चुना गया। उसमें से एक को विजेता घोषित करना था, जिसमें विजेता घोषित इमानुएली बेलिनी नाम की महिला हुईं और दूसरे स्थान पर नथाली नामक महिला को घोषित किया। लेकिन पति को अपनी पत्नी के दूसरे स्थान पर होने की बात गवारा नहीं हुई और वह गुस्से से तिलमिला गया और स्टेज पर आकर सबके सामने उसने क्राउन को हाथ से छीनकर जमीन पर फेंककर तोड़ने लगा। 

इस वीडियो को @brunoguzzo नाम के एक ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। आप देख सकते हैं की कैसे यह शख्स अपनी पत्नी से सबके सामने जबर्दस्ती कर रहा है। यह वीडियो अब काफी शेयर भी किया जा रहा है। 


 

calender
01 June 2023, 04:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो