सड़क पर Batman ने Spiderman पर किया हमला तो, सांता क्लॉज़ ने बैटमैन पर बरसा दिए दनादन घूंसे

सोशल मीडिया पर इस मज़ेदार वीडियो को जितनी बार भी देखा जाये कम है, वीडियो को देख आपकी हंसी रुकने का नाम नहीं लेगी और तो और आप इसे शेयर करने से भी खुद को रोक नहीं पाओगे।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • अब तक 2 मिलियन से भी अधिक लोगों ने देख लिया है और 33 हज़ार से अधिक लाइक आ चुके हैं।

सोशल मीडिया ऐसे कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं जिन्हें देख हंसी छूट जाती है, तो कुछ वीडियो को देख हंसी के साथ - साथ हैरानी भी होती है। ऐसी वीडियोज को लोग काफी पसंद भी करते हैं। ऐसी वीडियोज को देख लोगों का दिन सा बन जाता है, साथ ही डॉयन और रिश्तेदारों के साथ शेयर करने का भी दिल चाहने लगता है की उन्हें भी यह मज़ेदार वीडियो दिखाएं। 

सांता क्लॉज़ ने बरसाए बैटमैन पर घूंसे 

इसी क्रम में एक मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब ज़ोरों शोरों से वायरल हो रहा है। जिसे देख आपको हंसी रुकने का नाम ही नहीं लेगी। दरअसल, वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की स्पाइडर मैन (Spiderman) और बैटमैन (Batman) की कॉस्ट्यूम पहने दो शख्स आपस में मारपीट कर रहें हैं। वीडियो में बैटमैन दनादन स्पाइडर मैन की पीट - पीटकर चटनी सी बना दे रहा है। ऐसे में अचानक कहीं से सांता क्लॉज़ की  कॉस्ट्यूम पहने शख्स आ जाता है और वह सांता क्लॉज़ स्पाइडर मैन की मदद करने लगता है और बैटमैन पर घूंसों की बरसात कर डालता है। वीडियो को ज़रा गौर से देखें तो आप - पास के लोग उन्हें अलग करने की बजाये उस नज़ारे को एन्जॉय कर रहें हैं। तो कुछ अपने वीडियो रिकॉर्ड कर रहें हैं। 

2 मिलियन से भी अधिक व्यूज 

इस वीडियो को @HumansNoContext नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। जिसके बाद यह वीडियो इतना वायरल हुआ की अब तक 2 मिलियन से भी अधिक लोगों ने देख लिया है और 33 हज़ार से अधिक लाइक आ चुके हैं। ऐसे मज़ेदार वीडियो पर कोई कमेंट ना करे ऐसा कभी हो सकता है भला। पोस्ट होते ही यूज़र्स ने कमैंट्स की भरमार कर दी है। 

calender
26 May 2023, 04:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो