Delhi Metro Viral Video: मेट्रो में घुसकर उछल - कूद करने लगा बंदर, स्ट्रेस भरे दिन को बना दिया खुशनुमा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर मेट्रो के अंदर घुसकर उछल - कूद करने लगा। यह वीडियो इतना मज़ेदार है जिसे आपका दिल भी खुश हो जायेगा।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • स्ट्रेस भरे दिन को गुज़ार कर अपने घर को लौट रहे लोगों के लिए बंदर ने मेट्रो में एक खुशनुमा माहौल बना दिया है।

Delhi Metro Viral Video: पिछले कुछ समय से दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) सोशल मीडिया पर काफी सुर्ख़ियों में है। कभी मेट्रो में होने वाली अश्लील वीडियोज देखने को मिलती हैं, तो कभी ऐसी वीडियोज देखने को मिल जाती हैं जिसमें आलोचना जनक हरकतें होती हैं। यही नहीं इसके साथ ही कुछ ऐसा भी मज़ेदार देखने को मिल जाता है जिसे देख लोग हँसे बिना रह नहीं पाते। 

मेट्रो में घुसा बंदर 

सोशल मीडिया पर अब एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बंदर मेट्रो के अंदर खूब शरारत करता नज़र आ रहा है। यह अजीबोगरीब मामला है दिल्ली मेट्रो का हालांकि यह कब का है इस बात की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। वीडियो में आप देख सकते हैं की कैसे एक छोटा सा बंदर पूरी मेट्रो में उछल - कूद कर रहा है।

कभी खंभे पर चढ़ जाता है मानों जैसे पोल डांस कर रहा हो। तो कभी किसी की सीट पर बैठ जाता है। वीडियो को थोड़ा आगे देखेंगे तो वह बंदर उछल - कूद करके एक शख्स के पास आकर आराम से बैठ जाता है। बंदर मेट्रो में एक मज़ेदार माहौल बना देता है। वीडियो देख आपके चेहरे पर एक प्यारी की मुस्कान जरूर आजायेगी। 

इस वीडियो को 'anuragminusverma' नाम के एक इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देख लिया है, जबकि 74 हज़ार से भी अधिक लोगों ने इसको खूब पसंद किया है। यह वीडियो इतना मज़ेदार है की लोग अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक पा रहें हैं। स्ट्रेस भरे दिन को  गुज़ार कर अपने घर को लौट रहे लोगों के लिए बंदर ने मेट्रो में एक खुशनुमा माहौल बना दिया है। 

calender
24 May 2023, 04:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो