ब्लैक विडो ग्रुप का डांस हुआ वायरल, यूज़र्स ने किया डांस की ह्यूमन कैलाइडोस्कोप से तुलना

सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ब्लैक विडो का जादू चल रहा है, जहाँ लोग इनके कमाल के कोऑर्डिनेट और परफेक्ट डांस को देख हैरान हो रहे हैं और बार - बार देखने पर मजबूर हो जाते हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • 8 मिलियन से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं, यह वीडियो एक बार फिर से इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है।

सोशल मीडिया पर आपने ऐसे कई डांस के वीडियोज देखे होंगे, जिन्हें देख आप खुश हो जाते हैं तो कभी हसंते - हंसते पेट दुखने लगता है। ऐसे में एक ऐसा कमाल का डांस वीडियो देखने को मिल रहा है, जिसे देख आप खुश होने के साथ - साथ हैरान हो जायेंगे और यह कहने पर मजबूर हो जायेंगे की आखिर यह डांस कैसे किया?

यह वीडियो है ब्लैक विडो डांस ग्रुप का, जिन्होंने पॉपुलर सॉन्ग पर अपना डांस का जलवा बिखेरा है। डांस इतना कोऑर्डिनेट और परफेक्ट है की हर कोई इसको बार - बार रीप्ले करके देखने को मजबूर हो रहा है। ब्लैक विडो डांस ग्रुप में 15 मेंबर्स का आपसी संयोजन इतना शानदार है की हर कोई तारीफ करने से नहीं रुक रहा। 

इस वीडियो को ब्लैक विडो के सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, जिसके साथ कैप्शन में लिखा है - टू बिल्ट होम, टू बिल्ट समथिंग, दैट मैक्स यू ड्रीम (To built home, to built something, that makes you dream) यानी घर बनाने के लिए कुछ ऐसा बनाने के लिए जो आपको अपने देखना दिखाए।

ब्लैक विडो ग्रुप ने सिनेमेटिक आर्केस्ट्रा (cinematic orchestra) के गाने - टू बिल्ट ए होम पर उन सबके डांसिंग मूव्स हार्मनी और ट्यून पर इस तरह से परफेक्टली बदलते हैं की आपकी आंखे फ़टी की फ़टी रह जाएगी। 

इस वीडियो को 9 मार्च को सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था। जिसपर अब तक 8 मिलियन से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं, यह वीडियो एक बार फिर से इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। 

कमैंट्स की बात करें तो एक यूज़र ने कैलाइडोस्कोप से तुलना करते हुए इसको ह्यूमन कैलिडोस्कोप बता दिया है। वहीं दूसरे ने लिखा - OH MY GOODNESS WHAT CREATIVITY IS THIS, OUTSTANDING . 

calender
23 May 2023, 01:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो