ऋषिकेश: राफ्टिंग करने आये दिल्ली - एनसीआर के पर्यटकों में पहले हुई बहस, फिर चले लात - घूसे, जांच में जुटी पुलिस

गंगा की लहरों में तैर रहीं दो राफ्टों में सवार पर्यटक और राफ्ट गाइड एक दूसरे से झगड़ रहें हैं। यह झगड़ा इतना बढ़ जाता है की दोनों तरफ से लोग एक दूसरे पर चप्पू से हमला करने लगते हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने कहा की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की हकीकत जानने के लिए पुलिस जांच कर रही है।

Fight Between Raft Guide (ऋषिकेश): सोशल मीडिया पर इन दिनों गंगा में रिवर राफ्टिंग के दौरान दो राफ्ट में सवार पर्यटकों और राफ्ट गाइड के बीच मारपीट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। अभी तक इस मामले की कोई शिकायत पुलिस को नहीं मिली है। पुलिस अपने स्तर पर इस वीडियो की जांच करने मर जुट गयी है। 

गंगा के कौडियाला-मुनिकीरेती ईको टूरिज्म जोन (Ganga's Kaudiyala-Munikireti Eco Tourism Zone) में इन दिनों काफी संख्या में लोग यहाँ घूमने आते हैं। इसी के साथ यहाँ राफ्टिंग का लुफ्त भी उठाया जाता है। इन दिनों राफ्टिंग के कारोबार काफी ज़ोरो - शोरों से चलता है। ऐसे में आये पर्यटकों को स्पाट बुकिंग भी नहीं मिल पाती है। 

राफ्टिंग करने आये पर्यटकों के बीच हुई मारपीट 

राफ्टिंग से जुड़े आये दिन विवाद से जुड़े वीडियोज सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते हैं। इस बीच इन दिनों इंटरनेट पर राफ्टिंग से जुड़ा एक वीडियो काफी चर्चा का विषय बन रहा है। जिसमें गंगा की लहरों में तैर रहीं दो राफ्टों में सवार पर्यटक और राफ्ट गाइड एक दूसरे से झगड़ रहें हैं। यह झगड़ा इतना बढ़ जाता है की दोनों तरफ से लोग एक दूसरे पर चप्पू से हमला करने लगते हैं। 

इस बारे में एक राफ्टिंग गाइड ने बताया की यह वीडियो गुरुवार का है, यह वीडियो वहां मौजूद राफ्ट गाइड ने अपने गो प्रो कैमरे से शूट किया है। यह बताया जा रहा है की राफ्टों में सवार पर्यटक दिल्ली - एनसीआर के थे। दोनों राफ्ट गाइडों में किसी बात को लेकर बहस हो गयी थी, जिसके चलते दोनों गाइड एक दूसरे पर चप्पू से हमला करने लगे, इसके बाद राफ्ट में सवार दोनों तरफ के पर्यटक भी एक - दूसरे पर हमला करने लगे। 

पुलिस को नहीं मिली कोई शिकायत 

अभी इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है। थाना प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने कहा की सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो की हकीकत जानने के लिए पुलिस जांच कर रही है। 

calender
21 May 2023, 11:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो