Chai GPT Viral: Chat GPT को बना दिया Chai GPT, दुकानदार के इस क्रिएटिव आइडिया के लोग हो गए दीवाने

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स ने Chat GPT के नाम पर अपनी चाय की दुकान खोल दी और उसपर लिखा Chai GPT . यह क्रिएटिविटी देख लोग उस शख्स के फेन हो गए हैं

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • शख्स ने Chat GPT के तर्ज पर Chai GPT के नाम की दूकान खोल दी

Chai GPT Viral: आज AI का जमाना है। इस बीच ChatGPT ने लोगों के बीच काफी तहलका मचाया हुआ है। इसको देख लोगों के अंदर अपनी एक नई क्रिएटिविटी जागने लगी है। AI के आने से तकनीकी को बेहद ही आसान बना दिया है। जिसमें एक सॉफ्टवेयर Chat GPT भी है। जिसका नाम आज कल काफी चर्चाओं में भी है।

दुनियाभर के लोग इसको इस्तेमाल भी कर रहे हैं। लेकिन एक शख्स ने चैटबॉट में से भी अधिक दिमाग लगा लिया है। जिसकी क्रिएटिविटी की कोई सीमा नहीं। भारत में जुगाड़ू लोग हैं यह तो मालूम था लेकिन यह तो अलग ही लेवल का जुगाड़ है भाई। खैर अब इस शख्स की क्रिएटिविटी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

सोशल मीडिया पर आपने MBA, B.tech, MA, बेरोजगार और पत्रकार जैसे नामों वाले चाय की दुकानों के बारे में सुना ही होगा। लेकिन यह कुछ अलग ही लेवल है। जहाँ इस शख्स ने Chat GPT के तर्ज पर Chai GPT के नाम की दुकान खोल दी।

जिसमें कमाल की बात यह है की उसने GPT का फुलफॉर्म - Genuine Pure Tea लिखा। यानी की दुकान वाले का यह दावा है उसके यहाँ एकदम शुद्ध चाय मिलेगी। इस क्रिएटिव आइडिया को देख लोग काफी इम्प्रेस हो रहें हैं और काफी तारीफ भी कर रहें हैं। 

पोस्ट पर आये 1 लाख से भी अधिक व्यूज 

इस तस्वीर को 17 मई 2023 को @swatic12 नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। इसके साथ ही कैप्शन में यह भी लिखा - हमारे यहाँ पर बेस्ट स्टार्टअप आइडियाज हैं। जैसे ही इस यह तस्वीर पोस्ट हुई इसके कुछ ही समय बाद में 3 हज़ार से भी अधिक लाइक आ गए। यही नहीं 1 लाख से भी ज़्यादा बार लोगों ने इस फोटो को देखा है। सोशल मीडिया पर यूज़र्स दुकानदार के इस क्रिएटिव आइडिया के फेन हो चुके हैं। 

calender
19 May 2023, 02:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो