गाजियाबाद: पहले चलती कार से उतरा और बनाने लगा रील्स, बिना ड्राइवर के चलती रही कार, कार पर लिखा था भारत सरकार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स चलती कार से उतरा और उसके साथ - साथ चलता रहा और रील्स बनाने लगा ,वीडियो गाजियाबाद का बताया जा रहा है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • पहले वह युवक अपनी कार की स्पीड को कम करता है और चलती कार से उतर कर उसका गेट बंद कर देता है

गाजियाबाद: आज की जनरेशन के अंदर रील्स बनाने का ऐसा नशा और जूनून बढ़ता जा रहा है, जिसके चलते वह बिना कुछ सोचे समझे कुछ भी करने लग जाते हैं। कभी बाइक पर बैठकर बीच सड़क पर स्टंट करना तो कभी कुछ। ऐसे में अस्स - पास के लोगों को उनकी वजह से क्या परेशानी होती है उससे उन्हें कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता। 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स चलती गाड़ी से उतर जाता है लेकिन गाड़ी चलती रहती है। वीडियो में नज़र आने वाली कार के नंबर प्लेट से यह सामने आया है की यह वीडियो गाज़ियाबाद का है।

गाड़ी के ऊपर भारत सरकार लिखा हुआ भी नज़र आ रहा है। यह वीडियो जैसे ही लोगों की नज़रों में आया उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बताया की इस मामले की जांच की जा रही है,और इसकी जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। 

लोगो ने की पुलिस से कार्रवाई की मांग 

जानकारी के मुताबिक वीडियो में पहले वह युवक अपनी कार की स्पीड को कम करता है और चलती कार से उतर कर उसका गेट बंद कर देता है, और फिर वह युवक गाड़ी के साथ - साथ चलने लगता है। वहीं मौजूद युवक का दोस्त इस नज़ारे को कैमरे में शूट करता है।

12 सेकंड का यह वीडियो कुछ ही समय में इतना वायरल हो जाता है की मामला पुलिस तक पहुंच जाता है। वीडियो में जिस गाड़ी को देखा गया है उस पर भारत सरकार लिखा हुआ है। लोगों ने ट्विटर पर  गाजियाबाद ट्रैफिक पुलिस को टैग करते हुए कार्रवाई की मांग की है। 

वीडियो पर कई लोगों ने कमैंट्स भी किये हैं जिसमें एक यूज़र ने लिखा - बिना ड्राइवर के कार चल रही है, इससे कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था। फ़िलहाल पुलिस ने गाड़ी का नंबर ट्रेस कर जल्द ही कार चालक को पकड़कर उस पर कार्रवाई करने की बात कर रही है। 

calender
17 May 2023, 03:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो