Viral Video: हेलमेट न लगाने पर माँ ने कर दी बीच सड़क पर बच्चों की पिटाई, बीच - बचाव के लिए आये पुलिस अधिकारी

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला अपने बच्चों को हेलमेट न लगाने पर बहुत पीट रही है। इंटरनेट पर यह वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • जब बेटा उससे इसकी वजह पूछता है तो वह कहती है हेलमेट क्यों नहीं लगाकर गया।

एक माँ ही है जो अपने बच्चों की भलाई के लिए उन्हें डाटती है। वह जितना प्यार करती है उतना ही गलतियों पर गुस्सा करती है और कभी - कभी तो पीट भी देती है। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक माँ अपने बेटे और बेटी को सड़क  पीट रही है। वजह जानकर आप हैरान हो जायेंगे। क्योंकि उसमें उसके बच्चों की ही गलती थी। 

हेलमेट न पहनने पर माँ ने लगा दी बच्चों की पिटाई

वायरल हो रहें इस वीडियो को ज़रा ध्यान दे देखें, जिसमें एक महिला बाइक पर जाते अपने बच्चों पीछे से दौड़ती हुई रुकने को आवाज लगाती है। जैसे ही वह दोनों रुकते हैं वह माँ अपने बेटे को पीटने लग जाती है। जब बेटा उससे इसकी वजह पूछता है तो वह कहती है हेलमेट क्यों नहीं लगाकर गया। उसपर दोनों बच्चे कहते हैं की ज़रा सी दूर को ही जा रहें हैं इसमें हेलमेट क्यों लगाना। यह सुनते ही माँ दोनों को पीटने लगती हैं और कहती है अगर ज़रा सी दूर में ही कुछ घटना हो जाये तो कौन जिम्मेदार होगा। उसके बाद वह दोनों को हेलमेट पहनने को कहती हैं और नज़ारा वहां मौजूद सभी लोग और एक पुलिस अधिकारी भी देख रहा होता है। 

वीडियो ने दी लोगों को सीख 

इस वीडियो को '@HasnaZarooriHai' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जो अब काफी ट्रेंड कर रहा है। यही नहीं इस वीडियो से लोगों को सीख भी मिलती है और एक माँ का अपने बच्चों के प्रति प्रेम भी नज़र आ रहा है। यदि ऐसी ही माँ और लोग समाज में हों तो समाज ऐसे ही सुधर जायेगा और सड़क हादसे भी कम हो जायेंगे। इस वीडियो पर अब तक हज़ारों लाइक आ चुके हैं। 

calender
14 May 2023, 04:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो