Parineeti-Raghav Engagement: सगाई के दौरान सबके सामने राघव ने किया परिणीति को किस, वीडियो ने लोगों का जीत लिया दिल

सोशल मीडिया पर राघव चड्डा और परिणीति चोपड़ा की सगाई का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें परिणीति बड़े ही मस्ती भरे मूड में है, इस दौरान राघव उन्हें गाल पर किस कर देते हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • वहीं इस बीच राघव चड्डा उन्हें गाल पर किस कर देते हैं और गले लगा लेते हैं।

खूबसूरत कपल परिणीति चोपड़ा और राघव चड्डा ने सगाई कर ली है। उन्होंने दिल्ली के कपूरथला हाउस में परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में एक दूसरे को सगाई की अंगूठी पहनाई। इसके बाद से ही परिणीति और राघव चड्डा को सभी की बधाइयां दे रहें हैं। 

राघव चड्डा और परणिति चोपड़ा की केमेस्ट्री देख लोगों ने की तारीफ 

इस सगाई में प्रियंका चोपड़ा, अरविंद केजरीवाल सहित कई बॉलीवुड के सितारों और राजनीति से जुड़े लोगों ने शिरकत की। यही नहीं सगाई की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहीं हैं। इस बीच सगाई का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें दोनों क्यूट लवबर्ड्स की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है।

वीडियो वायरल होने के बाद लोग तारीफ करते नहीं तक थक रहें हैं। बता दें, की राघव चड्डा और परिणीति चोपड़ा दोनों एक - दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे, जिसके बाद दोनों ने सगाई कर ली। 

वीडियो ने खींचा सबका ध्यान 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें इस वीडियो में आप देख सकते हैं की परिणीति चोपड़ा, राघव चड्डा के सामने बड़े ही मस्ती भरे मूड में 'तेरे बिना दिल नाइयो लगदा' गाने पर लिप्सिंग कर रहीं हैं। वहीं इस बीच राघव चड्डा उन्हें गाल पर किस कर देते हैं और गले लगा लेते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है और लोग दोनों को भर - भरकर बधाइयाँ देते भी नज़र आ रहें हैं। 

यही नहीं इस बीच लोगों ने काफी कमैंट्स भी किये हैं, जिसमें एक यूज़र ने लिखा - बहुत ही शर्मिला मुंडा है। तो दूसरे ने लिखा - दोनों को देखकर ऐसा लगता है की दोनों एक - दूसरे से कितना प्यार करते हैं, भगवान दोनों पर अपना आशीर्वाद बनाएं रखें। 

calender
14 May 2023, 12:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो