मिलिए आकांशा शर्मा से, सबके फेवरेट Shin-chan कार्टून की आवाज़ के पीछे इस वॉयस ओवर आर्टिस्ट का कमाल

90 के दशक से लेकर आज तक हम सभी को गुदगुदाने वाला कार्टून Shin-chan की हिंदी संस्करण के आवाज़ के पीछे इस वॉयस ओवर आर्टिस्ट ने सभी का दिल जीत रखा है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • आकांशा शर्मा (Akanksha Sharma) के इंस्टाग्राम पर 95 हज़ार से भी अधिक फॉलोअर्स हैं।

यदि आप 90 के दशक के बच्चे हैं तो आपको जरूरी कार्टून देखने का शौक होगा। जिसमें से अधिकतर का पसंदीदा कार्टून शिन-चैन (Shin-chan) तो जरूर ही होगा। जापानी मंगा सीरीज (Japanese manga series) बच्चों के बीच सबसे प्रचलित सीरीज थी।

यदि आपने भी शिन-चैन (Shin-chan) कार्टून को कभी न कभी देखा है तो आपको मालूम होगा की यह किसी को भी हंसने पर मजबूर कर देता है। जिसमें सबसे खास है शिन-चैन (Shin-chan) के बोलने का तरीका और उसकी आवाज। 

शिन-चैन (Shin-chan) की आवाज़ के पीछे कौन?

लेकिन क्या आप यह जानते हैं की शिन-चैन (Shin-chan) सीरीज के हिंदी संस्करण के लिए इसके पीछे की आवाज़ क्या है। तो हम आपको बता दें की आकांशा शर्मा (Akanksha Sharma) ने ही शिन-चैन (Shin-chan) के हिंदी संस्करण में आवाज दी है।

जो काफी पसंद की जाती है। वह इंस्टाग्राम पर भी काफी मशहूर हैं। आकांशा शर्मा (Akanksha Sharma) ने शिन-चैन (Shin-chan) की आवाज में इंस्टाग्राम पर काफी वीडियोज बनाए हैं, जो काफी वायरल हो जाते हैं। 

95 हज़ार से भी अधिक फॉलोअर्स हैं 

आपको यह जानकर हैरानी होगी की आकांशा शर्मा (Akanksha Sharma) ने शिन-चैन (Shin-chan) की आवाज़ में ऑस्कर विनर गाना नाटू - नाटू भी गाया है। आकांशा शर्मा (Akanksha Sharma) के इंस्टाग्राम पर 95 हज़ार से भी अधिक फॉलोअर्स हैं। वॉयस ओवर आर्टिस्ट आलावा वह खुद को एक कॉमेडियन और राइटर के तौर पर भी दिखाती हैं। 

calender
12 May 2023, 04:08 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो