पार्किंग में खड़ी बाइकों पर लड़की ने चढ़ा डाली कार, गुस्से से आग - बबूला हुए लोग, पुलिस से मुआवजे की मांग

सोशल मीडिया पर यह जो वीडियो वायरल हो रहा है कानपुर का बताया जा रहा है, जहाँ, एक लड़की ने पार्किंग लगाते समय अपनी कार को वहां खड़ी सभी बाइकों पर चढ़ा डाली।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • वह सभी लोग अब पुलिस से मुआवजे की मांग कर रहें हैं

सोशल मीडिया पर आपने लड़कियों के अजीबोगरीब कारनामें तो देखे ही होंगे। जिसमें वह कभी - कभी कुछ ऐसा कर जाती हैं जिससे खुद को तो नुकसान होता ही है उसकी कीमत दूसरों को भी चुकानी पड़ती है। इस सब के चलते लड़कियों को न जाने कैसे - कैसे नामों से मज़ाक उड़ाया जाता है, जिसमें सबसे प्रचलित नाम है 'पापा की परी'. ऐसे मज़ेदार वीडियो के बीच में एक लड़की का कमाल का कारनामा देखने को मिल रहा है, जिसको देख लोग हैरान होने के साथ - साथ गुस्सा भी कर रहें हैं। 

लड़की पार्किंग में लगा रही थी अपनी कार 

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की एक जगह पार्किंग में काफी सारी बाइक खड़ी हुई हैं, जिन पर एक लड़की ने अपनी कार को चढ़ा दिया है। बताया जा रहा है की लड़की अपनी कार को पार्किंग में पार्क करने की कोशिश कर रही थी, इस बीच उसने सभी बाइकों पर अपनी कार चढ़ा डाली। यह नज़ारा देख वहां मौजूद सभी लोग लड़की पर भड़क उठे। वीडियो में आप देख सकते हैं की लोग उस लड़की पर काफी गुस्सा कर रहें हैं, लेकिन लड़की तो अपने ही स्वैग में मस्त है, देखने से साफ ज़ाहिर होता है की लड़की को अपनी गलती का कोई पछतावा नहीं है। 

लोगों ने की पुलिस से मुआवजे की मांग 

जानकारी के मुताबिक यह वीडियो कानपुर का बताया जा रहा है। जो अब काफी ट्रेंड कर रहा है। लोग इसे खूब शेयर भी कर रहें हैं। इसके अलावा यह भी सुनने में आ रहा है की पार्किंग में खड़ी बाइकों पर जो लड़की ने कार चढ़ा दी, वह सभी लोग अब पुलिस से मुआवजे की मांग कर रहें हैं।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को एक @ItsRDil नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। जिस पर अब तक 97 हज़ार से भी अधिक व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो को देख कुछ यूज़र्स काफी भड़क रहें हैं तो वहीं कुछ इसके मज़े भी लेते नज़र आ रहें हैं। 

calender
11 May 2023, 03:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो