Bull Riding In Rishikesh: सांड पर सवारी करने वाले शख्स को पुलिस ने पकड़ा तो मांगने लगा माफ़ी, लोगों ने की कार्रवाई की मांग

सोशल मीडिया पर देर रात सांड पर सवारी करने वाले शख्स को पुलिस ने पकड़ लिया है, शख्स ने नशे में यह सब कारनामा किया, पुलिस से माफ़ी मांफी तो चेतावनी देकर जाने दिया, लोग कार्रवाई की मांग कर रहें हैं, तो वहीं कुछ लोग इसके स्पोर्ट में हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • उत्तराखंड की पुलिस के अनुसार यह वीडियो ऋषिकेश के तपोवन इलाके का है

सोशल मीडिया पर इन एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स नशे में धुत रात के समय में बहुत ही तेज़ गति से एक बैल पर बैठकर उसकी सवारी करता नज़र आ रहा है। यह वीडियो इतना वायरल हुआ है की आपको सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर देखने को मिल जायेगा। उत्तराखंड की पुलिस के अनुसार यह वीडियो ऋषिकेश के तपोवन इलाके का है।

जहां इसको शूट किया गया था। इस शख्स ने आधी रात को नशे में सड़क पर कोहराम मचा दिया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शख्स की इस हरकत के खिलाफ एक्शन लेते हुए उसे चेतावनी दी है की दोबारा कभी यह प्रैंक न करे। यदि ऐसा किया तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

उत्तराखंड पुलिस ने शख्स को दी चेतावनी 

वायरल हो रहे इस वीडियो में सकेंगे की शख्स आधी रात में कैसे एक बैल पर बैठकर तेज़ी से चला आ रहा है और साथ ही वह ज़ोर - ज़ोर से "कैलाश पति नाथ की जय हो." चिल्लाता भी नज़र आ रहा है। उत्तराखंड पुलिस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है - 5 मई को देर रात्रि तपोवन ऋषिकेश में नशे में धुत शख्स ने सांड के ऊपर सवार होने के संबंधी सोशल मीडिया प्रसारित वीडियो का संज्ञान लेते हुए युवक के विरोध वैधानिक कार्यवाही करते हुए पुलिस ने चेतावनी दी है की पशुओं के साथ आगे भविष्य में इस तरह  दुर्व्यवहार न करें। 

यूज़र्स ने दी तरह - तरह की प्रतिक्रियाएं 

जैसे ही सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हुआ लोग यह नज़ारा देख चौंक गए। कई लोगों ने उस शख्स के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। यही नहीं लोगों ने इस वीडियो को देख तरह - तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं।

जिसमें एक यूज़र ने लिखा - बैल की तरह गाड़ी में लगाकर बोझा लाद लो उसके बाद इसकी सवारी करो तो कोई दिक्क्त नहीं है, लेकिन बिना गाड़ी के बैल पर इस तरह से बैठ जाओ तो यह जानवरों पर अत्याचार है, बैलगाड़ी खींचना अत्याचार नहीं है? तो दूसरे यूज़र ने लिखा - इस सांड ने तो गजब की दौड़ लगाई है, लेकिन इससे उसे नुकसान भी हो सकता है, या आने - जाने वाले लोगों को भी चोट लग सकती है। तो तीसरे ने लिखा - यह शख्स कड़ी सज़ा का हकदार है। 

calender
10 May 2023, 05:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो