Fight Video: छोटी सी बात को लेकर आपस में भिड़ गए दो बुजुर्ग, एनर्जी देख लोग बोले - जवानी वाला खून है इनमें

इस वीडियो में दो बुजुर्ग आपस में किसी बात को लेकर बस स्टैंड पर झगड़ने लगे, बात इतनी बढ़ गयी की दोनों ने एक -- दूसरे पर चप्पलों की बरसात कर डाली। सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी ट्रेंड में है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • बस स्टैंड पर किसी छोटी सी बात को लेकर दो बुजुर्ग एक - दूसरे से झगड़ने लगे।

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाये किसी को कोई अंदाज़ा नहीं होता है। यहां आप ऐसी - ऐसी अतरंगी चीज़े देखेंगे जिन पर आपको यकीन नहीं हो पायेगा और हंसते - हंसते पेट दर्द होगा वह अलग। आमतौर पर आपने लोगों के झगड़ने का वीडियोज या फिर अपने सामने ऐसा नज़ारा देखा ही होगा। लेकिन क्या आपने सड़क पर बुजुर्गों की लड़ाई देखी है। 

चप्पलों से किया एक - दूसरे पर हमला 

अभी हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें दो बुजुर्ग हाथ में चप्पल लिए  एक - दूसरे को बुरी तरह से पीट रहे हैं। यह नज़ारा देख सभी लोग काफी हैरान हैं। बताया जा रहा है की बस स्टैंड पर किसी छोटी सी बात को लेकर दो बुजुर्ग एक - दूसरे से झगड़ने लगे।

यह झगड़ा इतना बढ़ गया की दोनों एक - दूसरे को चप्पलों से मारने लगे। वहीं बस स्टैंड पर मौजूद लोग यह देख मज़े ले रहें हैं। तो कुछ लोग बीच - बचाव भी कर रहें हैं लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हो रहा वह दोनों इतने गुस्से में हैं की रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। 

बुजुर्गों की एनर्जी देख लोग हुए दंग 

इस मज़ेदार वीडियो को शेयर किया है इंस्टाग्राम 'anil__bhaker' नाम के एक यूज़र ने। बुजुर्गों की लड़ाई का यह वीडियो आजकल के जवानों को भी फेल कर रहा है। अब तक इस वीडियो पर 60 हज़ार से भी अधिक लोगों ने पसंद किया है और लाखों लोगों ने इसे शेयर भी किया है।

कमैंट्स की बात करें तो लोग भर - भरकर कमैंट्स कर रहें हैं। जिसमें एक यूज़र ने लिखा - इन बुजुर्गों में जवानी वाला खून है। तो काफी लोग लड़ाई में दोनों की एनर्जी देख हैरान भी हैं और तारीफ़ भी कर रहें हैं। तो वहीं कुछ ने लिखा की बुजुर्गों ने तो महफ़िल ही लूट ली। 

calender
10 May 2023, 01:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो