UP Ka Viral Video: जीत की ख़ुशी में फूट - फूटकर रोने लगा प्रत्याशी, 15 सालों से जीत के लिए कर रहा था संघर्ष

सोशल मीडिया पर हाल ही में अभी एक वीडियो देखने को मिल रहा है, जहां एक प्रत्याशी को अपनी जीत की खबर पर भरोसा नहीं हुआ और वह भावुक हो उठा, और सबके सामने बच्चों की तरह रोने लगा। यह वीडियो सभी को इमोशनल कर रहा है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अकील शानू ने चुनाव वार्ड 102 वोटों से जीता है।

UP Ka Viral Video: उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनावों के नतीजों के लिए वोटों की गिनती की जा रही है। वहीं नगर निगम के 17 सीटों में से 16 सीटों पर BJP ने अपना कब्जा करती नज़र आ रही है। यही नहीं सोशल मीडिया पर यूपी निकाय चुनावों (UP civic elections) से जुड़े मीम्स भी शेयर किये जा रहें हैं।  

फूट - फूटकर रोने लगा शख्स 

सोशल मीडिया पर एक प्रत्याशी का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। यह वीडियो कानपुर में बेगमपुरवा वार्ड का बताया जा रहा है। जहाँ पर एक सपा का प्रत्याशी ने भारी वोटों से जीत हासिल की है। जीत की ख़ुशी इतनी की वह सबके सामने फूट - फूटकर रोने लगा। वीडियो में नज़र आने वाले प्रत्याशी का नाम अकील शानू बताया जा रहा है। वीडियो में आप साफ - साफ देख सकते हैं की कैसे जीतने के बाद वह शख्स बच्चों की तरह फूट - फूटकर रोने लगा। 

वीडियो ने यूज़र्स का जीता दिल 

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अकील शानू ने चुनाव वार्ड 102 वोटों से जीता है। जैसे ही उन्हें अपने जीतने की खबर मिली उन्हें बिलकुल भी भरोसा नहीं हो पाया और वह बच्चों की तरह रोने लगे। बताया जा रहा है की प्रत्याशी अकील शानू पिछले 15 सालों से जीत के लिए संघर्ष कर रहें हैं।

जिसके बाद उनकी मेहनत रंग लाइ और अब इसका फल प्राप्त हुआ है। वीडियो देख यूज़र्स खुद को कमैंट्स करने से रोक नहीं पा रहें हैं। बता दें, इस वीडियो को @Vershasingh26 नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। कुछ सेकंड के इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। 

calender
13 May 2023, 04:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो