Delhi Viral Video:पहले बाइक से निकाला पेट्रोल, फिर उसपर छिड़क कर माचिस से लगा दी आग, घटना CCTV कैमरे में कैद

सोशल मीडिया पर यह वीडियो लोगों को सोचने पर मजबूर कर रहा है की देर रात एक महिला ने गली में खड़ी एक बाइक को पेट्रोल छिड़क कर कैसे आग लगा दी, घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • यह घटना गुरुवार देर रात दिल्ली साऊथ ईस्ट जिले के जैतपुर की है

Delhi Viral Video: देश की राजधानी दिल्ली से चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां दिल्ली के जैतपुर इलाके में एक महिला ने देर रात बाइक से पेट्रोल निकालकर उसमें आग लगा दी। यह घटना वहाँ मौजूद CCTV कैमरे में कैद हो गयी, जिसे देख इलाके के लोग सन्न रह गए हैं। घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज करजांच शुरू कर दी है। 

दिल्ली पुलिस के अनुसार यह घटना गुरुवार देर रात दिल्ली साऊथ ईस्ट जिले के जैतपुर की है। जहां एक महिला ने पहले बाइक से पेट्रोल निकाला उसपर छिड़का और उसमें आग लगा दी। इसके बाद वह दूसरी बाइक में भी आग लगाने की कोशिश करने लगी। लेकिन तभी आस - पड़ोस के लोग वहां पहुंच गए और मौके पर ही महिला को पकड़ लिया। जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

देर रात दिया महिला ने इस काम को अंजाम 

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की रात के समय में कैसे एक महिला आती है और गली में खड़ी बाइक के पास रूकती है, जिसके बाद वह कुछ समय लगाकर उसमें से पेट्रोल निकाल लेती है और बाइक पर छिड़कर माचिस की मदद से आग लगा देती है। इस घटना को अंजाम देने के बाद वह भागने की कोशश करती है लेकिन वह लोगों की नज़रों से बच नहीं पाती। पुलिस महिला से पूछताछ करने में जुट गयी है, की उसने बाइक में आग आखिर क्यों लगाई थी?


 

calender
13 May 2023, 02:22 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो