Delhi news: शास्त्री पार्क इलाके के जग प्रवेश अस्पताल में लगी पांचवीं मंजिल पर भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियों ने पाया काबू

Delhi news: उत्तर दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके के जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में बीती रात अचानक भीषण आग लगने से पूरे अस्पताल में हड़कंप मच गया मरीज इधर-उधर भागने लगे। बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट से लगी थी।

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • दिल्ली के एक अस्पताल से भीषण आग लगने का मामला सामने आया है जहां पर शास्त्री नगर इलाके के जग प्रवेश चंद्र अस्पताल की 5वीं मंजिल पर आग लगने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

Delhi news: दिल्ली के एक अस्पताल से भीषण आग लगने का मामला सामने आया है जहां पर शास्त्री नगर इलाके के जग प्रवेश चंद्र अस्पताल की 5वीं मंजिल पर आग लगने से लोगों में अफरा-तफरी मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। आग की सूचना मिलने पर तुरंत दमकल की विभाग की गाड़िया मौके पर पहुंची और भीषण आग को काबू किया गया। आपको बता दें कि जग प्रवेश चंद्र अस्पताल में आग 5वीं मंजिल के कॉन्फ्रेंस रूम में लगी थी।

एक घंटे में आग बुझाई गई लोगों ने बताया है कि पहले आग फर्नीचर में लगी थी। हालांकि मीटिंग रूम में फाल्स सीलिंग और किसी के हतायत होने की सूचना नहीं मिली है।दिल्ली पुलिस के एसआई अजय घटनास्थल पर मौजूद थे। वहीं दूसरी और अस्पताल के सीएमओ डॉक्टर अंकित भी मौजूद थे।

जानकारियों के मुताबिक बताया जा रहा है कि बीती रात करीब 12 बजकर 15 मिनट पर अस्पताल की पांचवीं मंजिल आग लगने से लोगों में हड़कंप मच गया। यह आग कॉनफ्रेंस रूम में लगी थी। जब आग लगने पर रूम से धुंआ निकलने लगा तो वहां मौजूद मरीजों के बीच अफरातफरी का महौल बन गया।

लोगों को इधर-उधर भागते देख अस्पताल के स्टाफ में से किसी एक ने तुरंत जाकर बिजली काट दी। साथ ही कई मरीजों को दूसरी जगह पर शिफ्ट कर दिय गया। आग की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की 8 गाड़ियों ने आग पर अपना काबू पाया।

दिल्ली दमकल विभाग ने बताया कि आग की सूचना मिलने पर दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके के जग प्रवेश अस्पताल में पहुंचे तो आग काफी भयंकर लगी हुई थी जिसके चलते दमकल की 8 गाड़िया घटनास्थल पर पहुंचाईं गई। करीब 1 घंटे के बाद दमकल की गाड़ियों ने कई कोशिश के बाद आग पर काबू पाया।

calender
13 May 2023, 12:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो