फ़ोन पर बातें करते हुए चोर ने की ऐसे चोरी, फ़टी चप्पल छोड़ जूते चुराकर भाग निकला, घटना कैमरे में कैद

इस वीडियो में एक चोर ने दुकान के सामने से कुछ इस अंदाज़ में चोरी की के यह जानकर लोगों के होश उड़ गए हैं, फ़टी चप्पल को छोड़कर नए जूते लेकर भाग निकला।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • इसके बाद वह बात करता - करता ही बाहर बैठ जाता है और मौका पाकर वह दुकान के सामने रखे एक जोड़ी जूते उठाकर पहन लेता है

Juta Chor Ka Video: चोर चोरी करने के लिए न जाने कितना अपना शातिराना दिमाग लगाता है। कुछ चोरों की चोरी देखकर तो वाकई में हैरानी होती है तो कुछ की तो चोरी धरी की धरी ही रह जाती है और वह पकड़े जाते है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें एक चोर कुछ ओर नहीं बल्कि जूते की चोरी करता नज़र आ रहा है। लेकिन उसकी यह चालाकी पकड़ी जाती है और यह घटना वहां लगे CCTV कैमरा में कैद हो जाती है। 

शातिर चोर ने चुराए जूते 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो हर तरफ शेयर किया जा रहा है। लोग वीडियो देख जमकर रिएक्शन देते नज़र आ रहें हैं। वैसे तो आमतौर पर जूते - चप्पलों की चोरी मंदिरों के बाहर से होती है लेकिन यहाँ एक दूकान के सामने से शख्स ने जूते चुरा लिए। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं की एक शख्स फ़ोन पर बात करते हुए दुकान के सामने आता है। इसके बाद वह बात करता - करता ही बाहर बैठ जाता है और मौका पाकर वह दुकान के सामने रखे एक जोड़ी जूते उठाकर पहन लेता है और अपनी चप्पलों को वहीं छोड़कर नौ - दो - ग्यारह हो जाता है। 

यह नज़ारा देख लोगों के होश उड़ गए हैं, और सोच में है की ऐसा भी हो सकता है। आज के समय में कुछ भी हो सकता है इसका यह उदाहरण है। पहली बार में वीडियो को देख इसका कोई अंदाज़ा नहीं लगा सकता है की वह शख्स किस फ़िराक में आया है।

इस वीडियो को altu.faltu नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसको शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - अब तो जूते - चप्पल भी सेफ नहीं हैं। इस वीडियो पर लोगों ने काफी मज़ेदार कमैंट्स भी दिए हैं, जिसमें एक शख्स ने लिखा - अरे भाई क्या पता वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने जा रहा हो। 

calender
14 May 2023, 12:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो