Viral New: सोते हुए स्ट्रीट डॉग पर तेंदुए ने किया हमला, IFS अधिकारी ने किया दिल दहला देने वाला वीडियो शेयर

एक IFS अधिकारी ने अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें कैसे एक तेंदुआ रात के समय में सोते हुए स्ट्रीट डॉग पर हमला किया और उसे अपना शिकार बना लिया।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • IFS अधिकारी परवीन कस्वां ने अपने अकाउंट से शेयर किया है।

जैसे - जैसे जंगल कम होते जा रहें हैं, वैसे ही जंगली जानवर अपने खाने की तलाश में इंसानी इलाकों की ओर आ रहें हैं। ऐसे में कभी कोई इंसान तो कभी कोई मासूम जानवर उनका शिकार बन जाता है। ऐसा ही एक हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया गया है। जिसको एक IFS अधिकारी परवीन कस्वां ने अपने अकाउंट से शेयर किया है। जिसे देख आप दंग रह जायेंगे। 

दिल दहला देगा यह वीडियो 

शेयर किये गए इस वीडियो में आप देख सकते हैं की कैसे एक तेंदुआ रात के समय सोते हुए स्ट्रीट डॉग को अपना शिकार बना लेता है। दिल दहला देने वाले इस वीडियो में आप देख सकते हैं की, रात का समय हो रहा है, आस - पास ट्रक खड़े नज़र आ रहें हैं और वहीं पास में एक शख्स भी चारपाई पर चादर ओढे सो रहा है। जिसके करीब ही एक स्ट्रीट डॉग भी सोता नज़र आएगा। 

जैसे ही वीडियो थोड़ा आगे बढ़ता है आप देख सकेंगे की कैसे ;एक तेंदुआ आता है और पलक झपकते ही सोते हुए स्ट्रीट डॉग की गर्दन को अपने मुँह में भरकर ले जाता है। वह डॉग खुद को छुड़ाने की लाख कोशिश करता है वह काफी झटपटाता भी है,लेकिन वह नाकाम रह जाता है। 

महज 35 सेकंड के इस वीडियो ने सभी को चौंका दिया है, इस वीडियो को IFS अधिकारी परवीन कस्वां ने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर शेयर किया है। जिसपर अब तक 52 हज़ार से भी अधिक लोगों के व्यूज आ चुके हैं। यह वीडियो 18 मई 2023 को शेयर किया गया है। जिसको कुछ ही घंटों के अंदर ही 900 लोगों ने लाइक किया। 

calender
18 May 2023, 12:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो