उत्तर प्रदेश: नोएडा के ग्रीन व्यू अपार्टमेंट में RWD अध्यक्ष ने की डिलीवरी बॉय के साथ मारपीट, वीडियो हुआ वायरल

सोसाइटी में रहने वाले एक रेजिडेंट ने अपनी घर की बालकनी में से इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर इसको पोस्ट कर दिया।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • रेजिडेंट ने अपनी घर की बालकनी में से इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर इसको पोस्ट कर दिया

उत्तर प्रदेश के नोएडा में दिन पर दिन मारपीट के मामले सुनने को मिल रहे हैं। कभी सिक्योरिटी गार्ड से तो कभी डिलीवरी बॉय से। यह मामला नोएडा के सेक्टर - 99 के ग्रीन व्यू अपार्टमेंट का है। जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में सोसाइटी के RWD अध्यक्ष एक डिलीवरी बॉय को काफी बुरी तरह से पीट रहे हैं। इस वीडियो को सोसाइटी के ही किसी रेजिडेंट ने बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। 

जानकारी के अनुसार सेक्टर - 9 के ग्रीन व्यू अपार्टमेंट के रहने वाले RWD अध्यक्ष अमित यादव के घर पर एक डिलीवरी बॉय सामान लेकर गया था। लेकिन दोनों में किसी बात को लेकर बहस छिड़ गयी। जिसके बाद अमित यादव ने सोसाइटी के नीचे डिलीवरी बॉय के साथ काफी मारपीट की।

वहीं सोसाइटी में रहने वाले एक रेजिडेंट ने अपनी घर की बालकनी में से इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर इसको पोस्ट कर दिया। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को समझा और अमित यादव को थाने में बुला लिया। 

आये दिन यह अधिकतर देखने को मिल रहा है की लोग अपना धैर्य और संवेदनशीलता का भाव खोते जा रहें हैं। ऐसे में कभी सिक्योरटी गार्ड को लेकर या डिलीवरी बॉय को लेकर मारपीट के मामले सामने आते हैं। लोग आपस में कुछ ऐसी बात बोल देते हैं जिससे सामने वाले का धैर्य खो जाता है तो कुछ लोग सामने वाले को अपने से छोटा समझने के चक्कर में अपशब्द बोल देते हैं, जिसके चलते यह घटनाएं हो जाती हैं। 

calender
21 May 2023, 12:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो