पहले स्कूटर में भर दिया पेट्रोल, 2000 का नोट देख कर्मचारियों ने की ऐसी हरकत, जिसे देख आप हो जायेंगे हैरान

आजकल हर कोई मार्किट में 2000 के नोट लेने से कतरा रहा है[, कुछ शहरों में जहां अब भी 2 हज़ार के नोटों को इस्तेमाल में लिया जा रहा है तो वहीं कुछ लोग इसको लेने से मना कर रहें हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसको देख आप भी हैरान हो जायेंगे।

calender
23 May 2023, 04:57 PM IST

हाइलाइट

  • कई यूज़र्स ने बताया की उनके शहर में तो अब भी 2 हज़ार के नोटों को काम में लिया जा रहा है। तो कुछ ने बताया की उनके यहां लोग 2 हज़ार के नोट लेने से बच रहें हैं

आजकल हर किसी के जुवान पर एक ही सवाल है, क्या वाकई में 2 हज़ार का नोट बंद हो चुका है? इस सवाल को और पुख्ता करने के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो काफी है। दरअसल, वीडियो में पेट्रोल पंप के कर्मचारियों को एक स्कूटर में से पेट्रोल निकालते देखा जा सकता है। 

अरे.... अरे ठहरिये यह लोग कोई चोरी नहीं कर रहें हैं। दरअसल, हुआ यूं की पेट्रोल भरवाने आये एक शख्स ने पहले तो अपने स्कूटर में पेट्रोल भरवा लिया। उसके बाद जब वह कर्मचारियों को पेट्रोल भरने के बदले में 2 हज़ार का नोट देता है तो वह उस नोट को लेने से इंकार कर देते हैं। इसके बाद वह कर्मचारी वापस से उस स्कूटर से पाइप की मदद से पेट्रोल निकालने लगते हैं।  

यह मामला है उत्तर प्रदेश के जालौन का। जिसका वीडियो सोशल मीडिया खूब तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को एक @NigarNawab नाम के ट्विटर यूज़र ने शेयर किया है। जिसके बाद जालौन पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए पेट्रोल पंप पर कार्रवाई करने के आदेश दे डाले। साथ ही जवाब में जालौन पुलिस ने ट्वीट कर कहा की - मामले को गंभीरता से लेते हुए प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली उरई को जरूरी  कार्रवाई हेतु निर्देशित किया गया है। 

लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन 

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सबकी नज़रों में आया वैसे ही लोगों के रिएक्शन आने शुरू हो गए। जिसमें कई यूज़र्स ने बताया की उनके शहर में तो अब भी 2 हज़ार के नोटों को काम में लिया जा रहा है। तो कुछ ने बताया की उनके यहां लोग 2 हज़ार के नोट लेने से बच रहें हैं। 

calender
23 May 2023, 04:57 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो