दिल्ली के दुकानदार ने 2000 के नोट को लेकर दिया यह कमाल का ऑफर, यूज़र्स बोले - दिल्ली वाले किसी से कम हैं क्या?

जहां दुनियाभर के लोग 2 हज़ार के नोटों को बदलने के लिए परेशान हो रही है, ऐसे में दिल्ली के एक मीट के दुकानदार ने अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए यह कमाल का ऑफर ढूंढ निकाला है। जिसे जानकर लोग हैरान हो गए हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • दिल्ली के एक मीट की दुकान का है। जहां दुकानदार ने मीट की बिक्री को बढ़ाने के लिए 2000 के नोटों का उपयोग कर कमाल का आईडिया निकाला है।

पूरे देशभर में RBI द्वारा यह घोषणा कर दी गयी हैं की 2000 के नोटों कोवापस लिया जायेगा। जिसके चलते जिन - जिन लोगों के पास 2 हज़ार के नोट हैं वह अपने निजी बैंकों में जाकर एक्सचेंज करा सकते हैं। नोट बदलने की तारीख 23 मई से लेकर 30 सितंबर 2023 तक है। 

इसके बाद से ही 2000 के नोटों को लेकर सोशल मीडिया पर मीम्स की बारिश हो गयी है। इसके अलावा सभी लोग 2 हज़ार के नोटों से जल्द से जल्द छुटकारा पाने के लिए बैंकों के चक्कर लगा रहें हैं। ऐसे में एक पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यह पोस्ट दिल्ली के एक मीट की दुकान का है। जहां दुकानदार ने मीट की बिक्री को बढ़ाने के लिए 2000 के नोटों का उपयोग कर कमाल का आईडिया निकाला है। 

इस पोस्ट को सुमित अग्रवाल ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। जिसमें दुकानदार दवारा दिए गए ऑफर के बोर्ड को देखा जा सकता है। जिसमें लिखा है - 2000 का नोट दो और 2100 का सामान लेकर जाओ। 

इस कमाल के पोस्ट को शेयर करते हुए यूज़र ने कैप्शन में लिखा - अगर आपको यह लगता है की RBI स्मार्ट है, तो फिर यह सोच लें की दिल्ली वाले उससे भी ज़्यादा स्मार्ट हैं। अपनी बिक्री को बढ़ाने का यह अनोखा तरीका है। अब तक इस पोस्ट पर 174 हज़ार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। साथ ही साथ लोगों के कमैंट्स की तो भरमार लग गयी है। 

calender
25 May 2023, 12:52 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो