Gujarat: बीजेपी नेता शैलेष पटेल की हत्या, बाइक सवार हमलावरों ने की फायरिंग

वलसाड के बीजेपी उपाध्यक्ष शैलेष पटेल की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जब शैलेष पटेल मंदिर में दर्शन करने गए हुए थे, दौरान बाइक सवार हमलावारों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

हाइलाइट

  • वलसाड जिला बीजेपी उपाध्यक्ष शैलेष पटेल अपने परिवार के साथ मंदिर में पूजा करने गए थे।

गुजरात के वलसाड जिले में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के मुताबिक, आज सुबह बीजेपी नेता अपनी पत्नी के साथ मंदिर में दर्शन करने गए हुए थे। उस दौरान इस घटना को अंजाम दिया गया है। 

पुलिस के मुताबिक, यह घटना वलसाड जिले के राता इलाके में सोमवार को हुई। वलसाड जिला बीजेपी उपाध्यक्ष शैलेष पटेल अपने परिवार के साथ सुबह शिव मंदिर में पूजा करने के लिए गए थे। बताया गया कि जब वह मंदिर से दर्शन कर निकल रहे थे, उस दौरान बाइक सवार चार हमलावरों ने शैलेष पटेल पर गोलीबारी कर उनकी हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए।

माना जा रहा है कि किसी पुरानी रंजिश के चलते बीजेपी नेता की हत्या की गई है। जब इस वारदात को अंजाम दिया गया उस समय शैलेष पटेल का परिवार भी उनके साथ था। हालांकि, परिवार ने शव का अंतिम संस्कार करने से इनकार कर दिया। परिवार की मांग है कि जब तक इस मामले के आरोपी पकड़े नहीं जाते है, तब तक वह शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

परिवार ने हत्या पर उठाए सवाल 

परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि अगर दिन-दहाड़े इस तरह से हत्या हो जाती है तो फिर यूपी और गुजरात में फर्क क्या है। बताया गया कि बीजेपी नेता प्रत्येक सोमवार को अपनी पत्नी के साथ मंदिर में शिव के दर्शन करने के लिए जाते थे। हर सोमवार की तरह आज भी शैलेष पटेल अपनी पत्नी के साथ शिव मंदिर गए थे। 

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज 

जानकारी के मुताबिक, जिस समय बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया उस समय शैलेष गाड़ी में बैठे हुए अपनी पत्नी का इंतजार कर रहे थे। तभी अचानक से एक बाइक उनके सामने आती है। इससे पहले की शैलेष कुछ समझ पाते, बाइक पर सवार बदमाशों ने उन पर चार राउंड फायरिंग कर दी। बताया गया कि बाइक पर चार लोग सवार थे। घटना के बाद से आरोपी फरार है। पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।  

calender
08 May 2023, 05:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो