Rohtak: महिला ने की एक बुजुर्ग से शादी, लेकिन अब भी रखती है अपने पहले पति से संबंध, I.G तक पहुंच गया मामला

दूसरी शादी करने के बावजूद भी अपने पहले पति से भी रखती है अब तक सम्बन्ध, जब बात की शिकायत शख्स ने युवती की माँ से की तो बेटी और माँ दोनों ही झूठा केस के चलते फ़साने की धमकी देने लगी और साथ ही साथ पैसों की डिमांड भी रखने लगीं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • महिला से की थी बुर्जुग ने साल 2017 में शादी, इतने साल बाद मालूम हुआ वह अब भी रखती है पहले पति से संबंध। पुलिस से की युवती उसकी माँ और उसके पति के खिलाफ शिकायत दर्ज।

रोहतक से एक हैरान कर देने वाला वाक्या सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने पहले पति से बिना तलाक लिए ही एक बुजुर्ग से शादी कर ली। बुजुर्ग शख्स जवाहर नगर का निवासी है। दूसरी शादी करने के बावजूद भी अब महिला अपने पहले पति से भी संबंध रखे हुए है। जब इसका विरोध महिला के दूसरे पति बुजुर्ग ने किया तो वह उसे ब्लैकमेल करने लगी। पीड़ित अब रोहतक तो कभी सोनीपत पुलिस थाने के चक्कर काट रहा है। I.G के आदेश पर अब आर्य नगर में उस महिला और उसके माँ व पति के खिलाफ FIR दर्ज की गयी है। 

महिला से की थी 2017 में शादी 

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की बुजुर्ग ने शिकायत की उसने 2017 में सोनीपत कुंडली की एक युवती से शादी की थी। शादी काफी साधारण तरीके से गुरूद्वारे में की थी। बुजुर्ग को अपनी पत्नी से अभी तक कोई बच्चा नहीं है। हाल फ़िलहाल में मालूम हुआ की उसकी पत्नी ने अपने पहले पति से अब तक तलाक नहीं लिया था। महिला का आज भी उसके पहले पति से मिलना - झूलना लगा रहता है और बात भी होती रहती हैं। उसका पहला पति गुजरात का रहने वाला है। जब इस बात की खबर बुजुर्ग को मालूम हुई तो उसने युवती की माँ से इस बारे में बताया। हैरान कर देने वाली बात थी की महिला की माँ को पहले से ही जानकारी थी। जिसके बाद युवती और उसकी माँ ने बुजुर्ग को धमकी देते हुई झूठे केस में फंसाने की बात कही। 


CM विंडो पर दी थी बुजुर्ग ने शिकायत 

बुजुर्ग ने बताया की जुलाई 2022 में युवती ने उसकी माँ के साथ मारपीट की जिसके बाद उसने उसको सुधरने का एक मौका दिया था ,लेकिन वह फिर भी बाज़ नहीं आई वह उससे पैसों की डिमांड करने लगी थी। जिससे तंग आकर उसने शादी रद्द करने के लिए अगस्त 2022 में कोर्ट में अर्जी दी थी। अब इस सिलसिले में मई में सुनवाई होनी है। वह अब तक पुलिस थाने से लेकर कई जगहों पर चक्कर काट चुका है लेकिन इस बारे में कोई सुनवाई नहीं हुई है। यही नहीं CM विंडों पर भी वह शिकायत की अर्जी लगा चुका है। अब आईजी ने पुलिस को इस केस में जाँच के आदेश दे दिए है। 


 

calender
12 April 2023, 11:08 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो