Viral Video: मवेशियों से भरे ट्रक चालक ने सड़क पर फेंके पैसे, पुलिस वाले ने उठाए

ट्रक पास कराने के लिए पुलिस वालों को घुस देने के वीडियो आए दिन सोशल मीडीया पर वायरल होते रहते हैं। ताजा वीडियो मेरठ का है जहां मवेशियों से भरा एक ट्रक चालक ट्रक को पास कराने के लिए एक सिपाही को रुपए देता हुआ नजर आ रहा है।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Viral Video: ट्रक पास कराने के लिए पुलिस वालों को घुस देने के वीडियो आए दिन सोशल मीडीया पर वायरल होते रहते हैं। ताजा वीडियो मेरठ का है जहां मवेशियों से भरा एक ट्रक चालक ट्रक को पास कराने के लिए एक सिपाही को रुपए देता हुआ नजर आ रहा है। ऐसा कहा जा रहा है कि वो ट्रक मवेशियों से भरा है जो कटान के लिए अवैध रूप से ले जाया जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो सबसे पहले पुलिस वाला ट्रक को आगे जाने का इशारा करता है ओर चलती ट्रक से नोटों का बंडल बनाकर फेंक दिया जाता है जिसे सिपाही जाकर उठा लेता है। 
 

वीडियो पर तत्काल प्रभाव से संज्ञान लेते हुए आला अधिकारियों ने जांच के निर्देश दिए हैं। दरअसल सरधना थाना क्षेत्र के नानू गांव के पास कट है जहाँ नजदीकी थाने की पुलिस अक्सर चेकिंग करती रहती है और वहीं से मवेशियों से भरा एक ट्रक निकल रहा था जहाँ का ये वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो के साथ दावा किया जा रहा है कि संबंधित थाने की पुलिस की मिलीभगत के साथ ही मवेशियों से भरे ट्रक को कटान के लिए भेज दिया जाता है जिसके एवज में ट्रक चालक पुलिसकर्मियों को पैसे देते हैं।


होगी सख्त कार्रवाई

पुलिस के आला अधिकारियों ने वीडियो को संज्ञान में लेते हुए इसकी जांच के निर्देश दिए हैं और कहा है की इस पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने कहा कि अगर आरोपों की पुष्टि होती है तो सिपाही को बख्शा नहीं जाएगा ओर साथ ही साथ कटान करने वालों पर भी नकेल कसी जाएगी। 

सरधना क्षेत्र में लगातार हो रही कटान 

हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि सरधना क्षेत्र में अवैध रूप से कटान का ये सिलसिला लगातार चल रहा है। उनके अनुसार इसमें विपक्ष के नेताओं का भी हाथ है। हिंदू संगठनों ने अल्टिमेटम दिया है की अगर आला अधिकारियों ने इस कटान को नहीं रोका तो वे जिला मुख्यालय का घेराव करेंगे।

calender
06 June 2023, 12:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो