जैस्मिन भसीन ने किया एक ऐसा पोस्ट शेयर, जिसको देख लोग करने लगे ट्रोल कहा - लव जिहाद से बचें

जैस्मिन इन दिनों दुबई में छुट्टियों का लुफ्त उठा रहीं हैं और वहां की खूबसूरत तस्वीरों को भी शेयर कर रहीं हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अबू धाबी जायद मस्जिद की तस्वीरें श्री की हैं।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • दोनों ने मजहब को न देख एक - दूसरे से प्यार किया है। वह कहते हैं कि इश्क़ मजहब देखकर नहीं किया जाता है वह तो बस हो जाता है।

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) टीवी इंडस्ट्री की जानी - मानी एक्ट्रेस हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरों को अक्सर ही साझा करती रहती हैं। जैस्मिन इन दिनों दुबई में छुट्टियों का लुफ्त उठा रहीं हैं और वहां की खूबसूरत तस्वीरों को भी शेयर कर रहीं हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अबू धाबी जायद मस्जिद (Abu Dhabi Zayed Mosque) की तस्वीरें श्री की हैं।  जिसके बाद से ही लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। 

जैस्मिन ने शेयर किया वीडियो
 

अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जैस्मिन ने इस वीडियो को शेयर किया है, जिसमें उन्होंने हरे रंग का बुर्का पहना हुआ है, साथ में सनग्लासेस और हाथों में हैंडबैग कैरी किया हुआ है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है -  ए गार्डन ऑफ पैराडाइस (a garden of paradise) . एक्ट्रेस इस वीडियो में बेहद ही खूबसूरत नज़र आ रहीं हैं लेकिन उनके इस लुक पर कई लोगों ने अपनी नाराज़गी जताई है। 

कमेंट्स में लोगों ने ज़ाहिर की नाराज़गी 

जैसे ही एक्ट्रेस ने वीडियो को पोस्ट किया लोगों ने कमैंट्स की मानों जैसे बारिश ही कर दी। जैस्मिन के इस अवतार को देख लोगों ने अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है तो वहीं दोनों के रिश्ते को लेकर भी बात कही। जिसमें एक यूज़र ने कमेंट में लिखा - आख़िरकार अली गोनी ने तुमको भी हिजाब पहना ही दिया ... तुम भी आने वाली समय में हमें फ्रिज में ही पाओगी बहन, तो वहीँ दूसरे ने लिखा - कृप्या लव जिहाद से बचें, तो किसी ने लिखा - क्या कभी अली गोनी को भी गुरु द्वारे लेकर गयी हो .... नहीं ना? पर तुम तो मस्जिद में जा रही हो क्या कहें मेरे पास इसके लिए कोई शब्द ही नहीं हैं। 

इश्क़ मजहब नहीं देखता 

जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस जैस्मिन और अली गोनी एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहें हैं। दोनों ने मजहब को न देख एक - दूसरे से प्यार किया है। वह कहते हैं कि इश्क़ मजहब देखकर नहीं किया जाता है वह तो बस हो जाता है। अली गोनी और जैस्मिन सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं, टीवी इंडस्ट्री में दोनों को बेस्ट जोड़ी के नाम से भी जाना जाता है। 
 

calender
11 June 2023, 02:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो