'जय श्रीराम' के नारे लगा रही थी जनता, सैफ ने किया सबका अभिवादन लेकिन फिर भी हो गए ट्रोल, जानिए वजह VIDEO वायरल

एक्टर अपने बेटे तैमूर के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग पर पंहुचे थे। जिसके बाद वह जैसे ही थिएटर से निकले तो उनके फैंस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और जय श्रीराम के नारे ज़ोर - ज़ोर से लगाने लगे।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • सैफ अली खान को लोगों ने किया ट्रोल

सभी सिनेमाघरों में फिल्म 'आदिपुरुष' ने दस्तक दे दी है, जिसमें प्रभास भगवान श्री राम, कृति सेनन - माता सीता और एक्टर सैफ अली खान रावण की भूमिका निभाते देखे जा रहें हैं। यह फिल्म 16 जून 2023 को रिलीज हो गयी है, जिसके बाद फिल्म को लोगों के मिक्स्ड रिस्पॉन्स देखने को मिल रहें हैं। 

जहां लोगों ने इस फिल्म को पैसा - वसूल बताया है तो वहीं कुछ लोगों ने इसको बकवास कहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर सैफ अली खान का एक वी़डियो  काफी वायरल हो रहा है जिसमें सैफ अली खान को काफी ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल एक्टर अपने बेटे तैमूर के साथ फिल्म की स्क्रीनिंग पर पंहुचे थे। जिसके बाद वह जैसे ही थिएटर से निकले तो उनके फैंस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और जय श्रीराम के नारे ज़ोर - ज़ोर से लगाने लगे। 

जानिए ट्रोल करने कि असल वजह

लोगों द्वारा एक्टर को ट्रोल करने कि वजह यह रही की जब सभी लोग सैफ के सामने भगवान जय श्रीराम के ज़ोर- ज़ोर से नारे लगा रहे थे तो उस बीच एक्टर ने सभी का हाथ जोड़कर अभिवादन तो किया लेकिन एक बार भी वह जय श्री राम नहीं बोले। जिसके बाद से ही लोगों को यह बात इतनी चुभ गयी की वह उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लग गये। 

लोगों ने दी अपनी प्रतिक्रिया

 

जैसै ही लोगों ने इस वीडियो को देखा तो वह सभी एक्टर पर भड़क उठे और तरह - तरह कि प्रतिक्रिया देने लगे, जिसमें एक ने लिखा - सैफ अली खान जय श्री राम नहीं बोल रहा है। तो दूसरे ने लिखा- यह नहीं बोलेगा जय श्री राम।  
 

calender
18 June 2023, 06:07 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो