फूड ऐप से मिल्कशेक ऑर्डर किया तो उसमें निकला 'पेशाब', डिलीवरी बॉय ने बताई ऐसा करने की वजह

एक शख्स ने यह दावा किया है कि उसने ऑलाइन फूड डिलीवरी ऐप से फ्राइज़ और मिल्कशेक ऑर्डर किया था. लेकिन जब उसने मिल्कशेक टेस्ट किया तो उसकी बजाय उसे कुछ और ही डिलीवर हुआ.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

सोशल मिडिया पर एक शख्स ने यह दावा किया है कि उसने ऑलाइन फूड डिलीवरी ऐप से फ्राइज़ और मिल्कशेक ऑर्डर किया था. लेकिन जब उसने मिल्कशेक टेस्ट किया तो उसकी बजाय उसे कुछ और ही डिलीवर हुआ. इस शख्स का नाम कालेब बताया जा रहा है. जो अमेरिका के उटाह का रहने वाला है. कालेब का कहना है कि उसने फूड डिलीवरी ऐप को जरिए मिल्कशेक ऑर्डर किया था. लोकिन जब पार्सल घर पर पहुंचा तो खाना देख उसके होश ही उड़ गए. 

दरअसल, जब उस शख्स ने मिल्कशेक पीने के लिए ओपन किया तो उसमें मिल्कशेक नहीं बल्कि 'पेशाब' था. अपने साथ हुई इस घटना की जानकारी देते हुए शख्स ने बताया कि उसने बड़े ही उत्साह के साथ ऑर्डर किया हुआ मिल्कशेक ओपन किया लेकिन और कप में स्ट्रॉ डालकर पीने लगा. लेकिन उसे अंदाजा नहीं था कि उसे मिल्कशेक की जगह पेशाब पीना पड़ जाएगा. 

इस घटना को उसने अपने जीवन का सबसे बुरा अनुभव बताया. जब ड्रिंक को अपने स्तर पर जांच किया तो मालूम हुआ उसमें पेशाब है जिसको वह मिल्कशेक समझकर पी रहा था. 

शख्स ने कि घटना कि शिकायत

इस घटना का बारे में शख्स ने डिलीवरी पार्टनर को कॉल कर शिकायत की.  डिलीवरी पार्टनर ने उस शख्स को कुछ ऐसा बताया जिसको सुनकर उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई. उसने बातया कि डिलीवरी के व्यस्त दिनों में वह अक्सर अपने साथ एक एक्ट्रा कप रखता है जिसमें वह पेशाब करता है तो उसने गलती से वही कप कालेब को दे दिया. 

 डिलीवरी पार्टनर को कंपनी ने किया फायर

इस सच को सुन कालेब गुस्से से बौखला गया और उसने कंपनी से रिफंड की डिमांड की और साथ ही कस्टमर केयर को इस बारे में जानकारी दी. इस मामले की तुरंत कार्रवाई करते हुए फूड डिलीवरी कंपनी ने उस डिलीवरी पार्टनर के साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर उसे नौकरी से निकाल दिया. जिसने इतनी बड़ी गलती की.

calender
05 November 2023, 10:49 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो