Ajab Gajab : मशरूम से महिला ने उतारा 3 लोगों को मौत के घाट, परेशान हुई पुलिस जांच करने में छूटा पसीना

Ajab Gajab : यह मामला ऑस्ट्रेलिया से है जिसने सभी लोगों को हैरान कर दिया है. इतना ही नहीं इस मामले में पुलिस को भी छानबीन के दौरान पसीना आ गया.

Shweta Bharti
Shweta Bharti

हाइलाइट

  • यह महिला ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है. जिसकी उम्र 48 साल और नाम एरिन पीटरसन है.

Ajab Gajab : यह महिला ऑस्ट्रेलिया की रहने वाली है. जिसकी उम्र 48 साल और नाम एरिन पीटरसन है, इस महिला ने पहले अपने दोस्त रिश्तेदारों को लंच के लिए अपने घर पर बुलाया खाने में उन्हें मशरूम दिया. मशरूम खाते ही तीन लोगों की मौत हो गई.

5 हत्या करने का आरोप 

यह घटना गुरुवार की है. जिसके बाद  लोगों ने पुलिस को सूचना दी और महिला को पुलिस स्टेशन ले जाया गया. जहां पुलिस न महिला से पूछताछ की. तो पता चला कि महिला पर 3 लोगों की हत्या का आरोप लगा है. इसके साथ ही 2 लोगों को मारने की भी कोशिश की थी. इस आरोपी महिला को शुक्रवार यानी आज मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया जायेगा.

निर्दोष की लगाई गुहार 

आरोपी महिला का कहना है कि मैं निर्दोष हूं. यह घटना 29 जुलाई को उसके घर पर हुई थी, लेकिन वह पुलिस से कहती रही कि उसने ऐसा जानबूझकर नहीं किया है. एरिन ने इस लंच पर अपने पति सिमन पीटरसन को भी बुलाया था, लेकिन आखिरी मिनट पर उन्होंने आने से मना कर दिया.

पुलिस को शुरू से ही उस पर शक था क्योंकि इस लंच के बाद एरिन पीटरसन खुद और उसके दोनों बच्चे बीमार नहीं पड़े थे. इसके साथ ही एरिन ने कहा कि इन तीनों लोगों को नुकसान पहुंचाने की कोई वजह नहीं थी. क्योंकि वह इन्हें प्यार करती थी.

आरोपी महिला को हुआ लोगों को मारने के बाद दुख

उसने ये भी कहा कि उसे ये जानकर दुख हुआ कि इन मशरूमों की वजह से उसके प्रिय लोग बीमार हुए.  इस मामले की जांच के दौरान इंस्पेक्टर डीन थॉमस ने लोगों से यह याद रखने का आग्रह किया है कि तीन लोगों की जान चली गई है और उनके प्रियजनों को उनकी याद आयेगी.

calender
03 November 2023, 07:45 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो