Halloween के मज़े लेने हैं.. तो देखें सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे यह डरावने और मजेदार मीम्स

Happy Halloween : लोग एक दूसरे को सोशल मीडिया के जरिए कई मजेदार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. जो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. तो आइए देखते हैं वह मजेदार मीम्स और लोगों के दिलचस्प आईडियाज.....

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Halloween memes viral on social media: अंधविश्वास, दूसरी दुनिया और कुथ अनसुनी अनदेखी बातें, डरावने जीवों की तरह खुद को ढालकर लोगों को डराना और पार्टी करने का दूसरा नाम हैलोवीन है. पश्चिमी देशों में मनाए जाने वाले इस त्योहार की मान्यता है कि इस दिल मरे हुए लोगों की आत्माएं जीवित लोगों को परेशान करने आती हैं. लेकिन इसके बावजूद इस दिन को काफी मजे से मनाया जाता है. यही नहीं अब भारत में भी हैलोइन का काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. 

इसके अवाला लोग एक दूसरे को सोशल मीडिया के जरिए कई मजेदार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं. जो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. तो आइए देखते हैं वह मजेदार मीम्स और लोगों के दिलचस्प आईडियाज.....

PunkRave Au नाम के 'X'हैंडल पर यह पोस्ट शेयर किया गया जो काफी मजेदार है. 

वहीं इस दूसरे पोस्ट जो Officedundies 'X'हैंडल पर शेयर किया है, उसमें आप देख सकते हैं कि कैसे कई लोग अलग - अलग डरावने और फेमस किरदारों का गेटअप लिए पार्टी के मजे ले रहे हैं. 

Totally not a bot नाम के 'X'हैंडल पर शेयर किया गया यह वीडियो काफी मजेदार है. जिसमें एक ड्रोन को भूच की तरह बनाया है जिससे वह काफी ज्यादा डरावना लग रहा है. वहीं लोगों की भी उसे हवा टाइट हो गई है.


r/memes नाम के 'X'हैंडल पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें बताया है कि हैलोविन के दिन सभी गर्ल्स किस तरह से तैयार होंगी.

calender
31 October 2023, 03:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो