Halloween Special: दिल्ली की सड़कों पर दिखी 'भूतिया द नन' , लोगों के छूटे पसीने, देखें पूरा वीडियो

Halloween Special: सोचिए ज़रा आप खूब आराम से रात को टहलने निकले और तभी आपके सामने वहीं नन आकर खड़ी हो जाए. तो आपकी क्या हालत होगी? ऐसी ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी देखने को मिल रही है.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

The Nun और उसका सीक्वल 'द नन 2' (The Nun 2) अगर आपने देखा है तो इसके डरावने सीन आपको जरूर याद होंगे. सोचिए ज़रा आप खूब आराम से रात को टहलने निकले और तभी आपके सामने वहीं नन आकर खड़ी हो जाए. तो आपकी क्या हालत होगी? ऐसी ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी देखने को मिल रही है. जहां एक नन ने दिल्ली के लोगों के डर से हालत पतली कर दी. 

लोगों में हेलोवीन का क्रेज़

इस वीडियो को देख यकीनन आपते पसीने छूट जाएंगे तो वहीं लोगों के रिएक्शन देख हंसी भी आएगी. इन दिनों Halloween (हेलोवीन ) का लोगों में काफी क्रेज़ देखने को मिल रहा है. जिसके चलते दिल्ली की सड़कों पर मशहूर मेकअप आर्टिस्ट इज़ा सेतिया (makeup artist Iza Setia) खुद को 'द नन' फ्रैंचाइज़ी की डरावनी नन का लुक जैसा तैयार कर दिया. जिसके बाद वह निकल पड़ी दिल्ली की सड़कों पर लोगों के रिएक्शन देखने. 

जैसा कि आप वीडियो में भी देख सकते हैं कि लोग किस तरह से अपने सामने एक चुड़ैल को देखते हैं और डर के मारे पानी - पानी हो जाते हैं. वहीं कुछ लोग डर के मारे भागते नज़र आ रहे हैं तो कुछ के डर से वहीं पैर जम जाते हैं. इस वीडियो को इज़ा सेतिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और केप्शन में लिखा है - जैसा कि वे कहते हैं हिम्मत...

डर से चिल्लाने लगे लोग..

सड़कों पर एक भूतिया नन को घूमता देख लोगों की हवी टाइट होने लग जाती है. कुछ लोग मेकअप की तारीफ करते हुए भी नज़र आ रहे हैं तो वहीं कुछ मुंह छुपाते नज़र आ रहे हैं. यह वीडियो आपको वाकई में गुदगुदा देगा. 

calender
31 October 2023, 10:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो