Halloween के मौके पर कैटरीना के लुक ने जीता फैंस का दिल, वायरल हुई तस्वीरें

Katrina Kaif Halloween look: हैलोवीन के इस मौके पर कैट ने सभी का दिल जीत लिया है. हर किसी की निगाहें कैटरीना पर ही टीक गईं हैं. कैट के लुक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

Katrina Kaif Halloween look: चाहे हमारे भारत देश के त्योहार हो या विदेश के बॉलीवुड इन्हें सेलिब्रेट करने में कभी नहीं चूकता. वहीं हैलोवीन के मौके पर भारतीय लोगों में काफी क्रेज़ देखने को मिल रहा है. जिस बीच हॉलीवुड के सेलेब्स भी अलग - अलग भूतिया लुक में नज़र आ रहे हैं और इस दिन को सेलिब्रेट कर रहे हैं. इन सब के बीच कैटरीना कैफ के हैलोवीन लुक पर सभी की नज़रे धम गईं हैं. वह इस लुक में काफी क्यूट और कलरफुल नज़र आ रही हैं. 

कैटरीना का भूतिया लुक

हैलोवीन के इस मौके पर कैट ने सभी का दिल जीत लिया है. हर किसी की निगाहें कैटरीना पर ही टीक गईं हैं. कैट के लुक की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं. बता दें कि कैटरीना ने 'मार्गो एलिस रॉबी का हर्ले क्विन लुक रिक्रिएट' किया है. जिसको उन्होंने अपने अंदाज में लोगों को दिखाया है. 

इस लुक में कैट ने डेनिम शॉर्ट्स के साथ पिंक क्रॉप टॉप और ट्रांसपेरेंट जैकेट कैरी की है. बालों को कलरफुल करने के लिए उन्होंने दो पोनी की हैं और एक में ब्लू और दूसरी तरफ में रेड कलर किया हुआ है. इस हेयरस्टाइल ने लोगों का ध्यान खींचा है. 

4 नवंबर को रीलीज होगी कैट की फोन भूत...

बता दें कि कैटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्म 'फोन भूत' 4 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में कैट के साथ एक्टर  सिद्धार्थ चतुर्वेदी भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे. इसके अलावा कैटरीना एक बार फिर से सलमान खान के साथ पर्दे पर  ‘टाइगर 3' में नज़र आएंगी. साथ ही प्रियंका चोपड़ा आलिया भट्ट के साथ कैट फिल्म - 'जी ले जरा' और विजय सेतुपति को साथ ‘मेरी क्रिसमस' में भी नज़र आएंगी. 

calender
31 October 2023, 04:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो